DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीडो मर्डरः तीन आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे गए

दिल्ली की एक अदालत ने अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले 19 साल के युवक नीडो तानिया की हत्या के सिलसिले में गिरफ्तार तीन लोगों को मंगलवार को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। नीडो को कथित तौर पर कुछ स्थानीय दुकानदारों ने पीटा था।
 
आरोपी फरमान, सुंदर सिंह और पवन परमानिया को आज मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट पवन कुमार के समक्ष पेश किया गया। मजिस्ट्रेट ने तीनों को 18 फरवरी तक तिहाड़ जेल भेज दिया। पुलिस द्वारा उनकी हिरासत नहीं मांगे जाने के बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा गया। हत्या के आरोप के साथ-साथ तीनों के खिलाफ अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति (उत्पीड़न की रोकथाम) कानून, 1989 के तहत भी मामला दर्ज किया गया था।
 
अदालत ने कहा कि जांच अधिकारी ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत का आवेदन दायर किया है। जांच अधिकारी द्वारा न्यायिक हिरासत की मांग के मुताबिक आरोपियों को 18 फरवरी तक न्यायिक हिरासत में भेजा जाता है।

इस बीच, सुंदर और पवन के वकील ने न्यायिक हिरासत का विरोध किया और इस आधार पर जमानत की मांग की कि वे इस मामले में गवाह हैं तथा पुलिस ने मतृक नीडो के रिश्तेदारों के कहने पर उन्हें गलत तरीके से फंसा दिया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नीडो मर्डरः तीन आरोपी न्यायिक हिरासत में भेजे गए