DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमदेव की संघर्षपूर्ण जीत, युकी भी आगे बढ़े

शीर्ष वरीय सोमदेव देववर्मन को मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रामकुमार रामनाथन को हराने में जूझना पड़ा लेकिन युकी भांबरी ने एटीपी चैलेंजर टेनिस प्रतियोगिता में सीधे सेटों में जीत के साथ अच्छी शुरुआत की।

चेन्नई ओपन में रामकुमार के हाथों शिकस्त झेलने वाले सोमदेव को स्थानीय खिलाड़ियों के साथ एक बार फिर कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ा। रामकुमार ने 10 में से आठ ब्रेक प्वाइंट बचाए और वह दूसरे सेट में एक बार सोमदेव की सर्विस तोड़ने में भी सफल रहे। रामकुमार के लिए हालांकि सोमदेव की फिटनेस की बराबरी करना मुश्किल था और अंतत: उन्हें एक घंटे और 53 मिनट चले मुकाबले के बाद मैच के बीच से हटना पड़ा क्योंकि उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव के कारण खड़े होने में भी परेशानी हो रही थी।

सोमदेव अगले दौर में न्यूजीलैंड के माइकल वीनस से भिड़ेंगे जिन्होंने स्थानीय वाइल्ड कार्ड धारक जीवन नेदुनचेझियान को 6-7, 7-6, 6-1 से हराया। युकी ने चीनी ताइपे के लियांग ची हुआंग को एक घंटे और 13 मिनट में सीधे सेटों में 6-2, 6-4 से हराया। युकी अगले दौर में स्पेन के गेरार्ड ग्रेनोलर्स से भिड़ेंगे।

इस बीच भारत के क्वालीफायर सनम सिंह ने उलटफेर करते हुए फ्रांस के छठे वरीय और दुनिया के 169वें नंबर के खिलाड़ी डेविड गुएज को एक घंटे और 51 मिनट में 6-4, 7-5 से शिकस्त दी। वह अगले दौर में हमवतन एन श्रीराम बालाजी से भिड़ेंगे।
 बालाजी ने पहले दौर में क्वालीफायर प्रजनेश गुनेनश्वरम को 6-3, 6-3 से हराया। बालाजी को हालांकि युगल में शिकस्त क्षेलनी पड़ी जब वह और स्लोवाकिया के ब्लाज रोला पहले दौर में संचई और सोंचत रतीवताना की थाईलैंड की शीर्ष वरीय जोड़ी से हार गए।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोमदेव की संघर्षपूर्ण जीत, युकी भी आगे बढ़े