DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की

सपा ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की

समाजवादी पार्टी (सपा) ने आज लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा की। पार्टी की राज्य संसदीय बोर्ड और लोकसभा चुनाव संचालन समिति की संयुक्त बैठक में आज लोकसभा चुनाव तैयारियों की समीक्षा की गयी तथा प्रभारियों की सक्रियता एवं बूथ कमेटियों को मजबूती देने पर भी चर्चा हुई।
        
बैठक में प्रदेश में हुई मण्डलीय स्तर की बडी जनसभाओं, साइकिल यात्रा तथा सामाजिक न्याय अधिकार रथयात्रा की प्रगति पर विचार विमर्श के साथ 16 से 20 फरवरी तक सभी विधानसभा में बूथ प्रभारियों के साथ समीक्षा बैठकों के आयोजन पर बल दिया गया।
       
बैठक में इस बात पर बल दिया गया कि लोकसभा चुनावों में साम्प्रदायिकता, भ्रष्टाचार और महंगाई मुख्य मुद्दे होंगे। सपा को अपनी नीतियों, कार्यक्रमों और समाजवादी सरकार की उपलव्धियों के बल पर चुनाव जीतना है।
       
भाजपा और कांग्रेस की नीतियों से जनता त्रस्त है। केन्द्र में इनकी सरकार बनने की सम्भावना नहीं है। इस बार केन्द्र में तीसरी ताकत ही आयेगी और सबसे बडा दल होने के नाते सपा की अगली केन्द्र सरकार बनने में मुख्य भूमिका मुलायम सिंह यादव की होगी। इसके लिए बूथ स्तर तक पार्टी संगठन सुदृढ करने पर जोर दिया गया।
       
संयुक्त बैठक में आज मंत्री शिवपाल सिंह यादव, अहमद हसन, विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय, मंत्री बलराम यादव, अवधेश प्रसाद, भगवती सिंह, ओम प्रकाश सिंह, रामगोविन्द चौधरी, राजेन्द्र चौधरी, गायत्री प्रसाद प्रजापति, डा. मधु गुप्ता, सी पी राय. श्रीपति सिंह, के.सी. पाण्डेय, डा. राजपाल कश्यप, रामआसरे विश्वकर्मा, अमिताभ बाजपेयी, रामसुन्दर दास निषाद, नरेश उत्तम, पी एन चौहान तथा सुनील यादव मौजूद रहे।
       
इससे पहले लोक निर्माण विभाग के मंत्री शिवपाल सिंह यादव के 58वें जन्मदिन पर उन्हें बधाई दी गयी और उनके लम्बे उम्र की कामना की गयी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा ने चुनावी तैयारियों की समीक्षा की