DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रदर्शनी मैच में टाइगर ने बिखेरा जलवा

प्रदर्शनी मैच में टाइगर ने बिखेरा जलवा

दुनिया के नंबर वन गोल्फर अमेरिका के टाइगर वुड्स मंगलवार को जब दिल्ली गोल्फ क्लब में एक प्रदर्शनी मैच के लिए उतरे तो बड़ी संख्या में मौजूद प्रशंसकों में उन्हें देखने के लिए होड़ लगी रही। 
       
नीली टी शर्ट, काली पैंट और सिर पर सफेद टोपी पहने वुड्स ने बेहतरीन शॉट के साथ शुरुआत की लेकिन उनका दूसरा शॉट मैदान पर जाकर गिरा। विश्व के नंबर एक खिलाड़ी वुड्स एक ईगल पट चूक गए लेकिन पार पांच होल बर्डी किया। दूसरे होल में वुड्स का एक शॉट पिन से सिर्फ चार फुट दूर रह गया।
       
दरअसल अमेरिकी गोल्फर को पहली बार भारत लाने का श्रेय हीरो मोटो कोर्प के मुख्य कार्यकारी अधिकारी तथा प्रबंध निदेशक पवन मुंजाल को जाता है। दुनिया के महान गोल्फर होने के नाते वुड्स की भारत यात्रा को खेल के विकास और इसके प्रति बढ़ते रुझान के लिहाज से भी अहम माना जा रहा है।
      
वुड्स ने जैसे ही अपना प्रदर्शनी मैच शुरू किया तो उनसे एक टीवी प्रेजेंटर ने मजाकिया लहजे में यह भी पूछ डाला कि कया वुड्स इस मैच को लेकर घबराये हुए हैं। इस पर वुड्स ने भी हंसते हुए कहा कि हां मैं घबराया हूं।
      
दुबई क्लासिक से सीधे भारत पहुंचे वुड्स की एकमात्र झलक को देखने के लिए दिल्ली गोल्फ कलब में करीब दो हजार दर्शक भी मौजूद थे। यहां भारतीय गोल्फ यूनियन के अध्यक्ष ने वुड्स को एक स्मारिका भी भेंट की। दर्शकों के साथ-साथ यहां कई हस्तियां भी मौजूद थी जिनमें क्रिकेटर मदन लाल और मुरली कार्तिक भी शामिल थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रदर्शनी मैच में टाइगर ने बिखेरा जलवा