DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों पर हमला, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना किठौर क्षेत्र में थाने से महज सौ गज की दूरी पर कार सवार लोगों द्वारा गांव का रास्ता पूछ कर तीन युवा व्यापारियों पर गोलियां बरसाई गईं। इस घटना में एक व्यापारी की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही मौत हो गई जबकि दूसरे को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीसरा व्यापारी किसी तरह गोलियों का शिकार होने से बच गया।

घटना से गुस्साए इलाके के ग्रामीणों द्वारा गढ़ रोड को जाम करके वहां से गुजर रहे वाहनों पर पथराव किया गया जिसमें आधा दर्जन वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझा कर जाम खुलवाया। एसएसपी ने इस घटना में इलाके के कोतवाल को लाइन हाजिर कर दिया है। इलाके में तनाव को देखते हुए वहां अतिरिक्त पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

चर्चा है कि हमलावरों ने नाम व गांव का पता पूछ कर व्यापारियों पर गोलियां बरसाई थी। हालांकि घटनास्थल का दौरा करके लौटे आईजी आलोक शर्मा ने मंगलवार को बताया कि हमलावरों ने गांव का रास्ता पूछा था। नाम नहीं पूछा था। उन्होंने बताया कि घटना में शामिल हमलावरों की शिनाख्त कर उन्हें पकड़ने के प्रयास किये जा रहे हैं। इसके लिए पुलिस की कई टीमें बनाई गईं हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारियों पर हमला, दो की मौत