DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस अधीक्षक को दिखायी चूडियां, तोड़ा कार का शीशा

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में एक अगवा बच्चे का शव बरामद होने से नाराज ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक को चूडियां दिखाकर धक्का-मुक्की की और उनकी कार का शीशा तोड़ डाला।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि बनकटा थाना क्षेत्र के नोनार पाण्डेय में छह साल के एक अगवा बच्चे का शव बरामद होने से नाराज ग्रामीणों द्वारा कल रास्ता जाम करने की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे थे।

उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक नाराज ग्रामीणों को समझा-बुझा रहे थे, तभी कुछ प्रदर्शनकारियों ने उन्हें चूडियां दिखाना शुरू कर दिया और धक्का-मुक्की तथा नारेबाजी करते हुए कार का शीशा तोड़ दिया।

सूत्रों ने बताया कि ग्रामीणों के प्रदर्शन के बीच पुलिस अधीक्षक वापस जिला मुख्यालय लौट आये। उन्होंने बताया कि गत रविवार को अपह्त आदित्य नामक लड़के का शव कल एक पोखर से बरामद किया गया था। आदित्य के पिता ने थाने में दी गयी तहरीर में अपने बेटे के अपहरण की आशंका जतायी थी लेकिन पुलिस ने उसे गम्भीरता से नहीं लिया था। कल बच्चों का शव बरामद होने पर ग्रामीणों ने खासी नाराजगी जाहिर करते हुए पुलिस लापरवाही का आरोप लगाया है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके जांच तेज कर दी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस अधीक्षक को दिखायी चूडियां, तोड़ा कार का शीशा