DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मैं और कोंकणा साथ-साथ हैं :रणवीर

मैं और कोंकणा साथ-साथ हैं :रणवीर

बॉलीवुड में अपने अभिनय के लिए मशहूर रणबीर शौरी ने अपनी पत्नी कोंकणा सेन शर्मा के साथ मतभेदों को सिरे से नकारते हुए साफ किया कि उनके बीच कोई मतभेद नहीं है और अब भी वह साथ-साथ हैं।
         
बॉलीवुड में ऐसी चर्चा है कि रणवीर शौरी और कोंकणा सेन शर्मा के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। रणवीर ने कहा कि शादीशुदा जिंदगी में उतार-चढ़ाव लगे रहते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं होता कि कोई किसी से अलग हो रहा है। सेलिब्रिटी की निजी जिंदगी को लेकर मीडिया में काफी चर्चायें होती हैं जो सही नहीं हैं। किसी की निजी ज़िंदगी के बारे में लिखने की बजाए उसकी कला के बारे लिखना अधिक अच्छा होगा।
         
चर्चा थी कि कोंकणा अपने बच्चे हारूण के साथ अलग रह रही हैं। रणवीर ने कहा कि मैं और कोंकणा एक साथ हैं और नए घर में हमने प्रवेश किया है। मैं अपनी पत्नी और बच्चे के साथ खुश हूं। मुझे कोंकणा के साथ अपने संबंधों की चर्चा करने की जरूरत नहीं है। उल्लेखनीय है कि रणवीर शौरी ने कोंकणा सेन शर्मा के साथ वर्ष 2010 में शादी की थी।

वर्ष 2002 में प्रदर्शित फिल्म 'एक छोटी सी लव स्टोरी' से अपने करियर की शुरुआत करने वाले रणवीर ने 'खोसला का घोंसला', 'भेजा फ्राइ', 'सिंह इज़ किंग', 'एक था टाइगर' जैसी कुछ सफल फिल्मों में काम किया है। रणवीर शौरी अब रियेलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 5' में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मैं और कोंकणा साथ-साथ हैं :रणवीर