DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा नेता अरुण जेटली के घर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भाजपा नेता अरुण जेटली के घर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

राज्यसभा में विपक्ष के नेता अरुण जेटली पर अरविंद केजरीवाल की सरकार को गिराने की साजिश रचने का आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी (आप) के कार्यकर्ताओं ने आज उनके घर के बाहर धरना-प्रदर्शन और जमकर नारेबाजी की।
  
आप कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान ही भाजपा के कार्यकर्ता भी वहां पहुंच गए। पुलिस का भारी बंदोबस्त होने से दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं के बीच भिडंत होने से बच गई। गौरतलब है कि आप के नेता संजय सिंह ने कल संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया था कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी और जेटली दिल्ली सरकार को गिराने की साजिश में जुटे हुए हैं।
  
आप कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जेटली के इस्तीफे और उनके खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग की। भाजपा कार्यकर्ता भी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष स्मृति ईरानी के नेतृत्व में नारेबाजी में पीछे नहीं रहे और उन्होंने केजरीवाल चोर है के जमकर नारे लगाये। भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कहा कि आप ने जो आरोप लगाये हैं, उन्हें या तो 48 घंटे में साबित करें अन्यथा केजरीवाल मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दें।
    
ईरानी ने आप पर निशाना साधते हुए पूछा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के खिलाफ प्रदर्शन क्यों नहीं किया जा रहा। भाजपा नेता ने आप के इस व्यवहार को गैर जिम्मेदाराना बताते हुए कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में घोटालों की कोई कमी नहीं रही है। ईरानी ने आप पर कांग्रेस के इशारे पर काम करने का आरोप भी लगाया। 
   
प्रदर्शन के दौरान जेटली आवास से बाहर आये और उन्होंने ट्वीट पर क्या लिखा था इसे दोहराया। उन्होंने आप पर आरोप लगाया कि वह झूठ की राजनीति कर रही है। संवाददाताओं से बातचीत में जेटली ने अपने आवास के बाहर भाजपा नेताओं की मौजूदगी की सराहना की। उन्होंने आप पर प्रहार करते हुए कहा कि वह केवल राजनीतिक ड्रामेबाजी कर रही है।
   
आप के कस्तूरबा नगर से विधायक मदनलाल ने आरोप लगाया था कि उन्हें पार्टी तोडने के लिए मोटी रकम की पेशकश की गई थी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा नेता अरुण जेटली के घर आप कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन