DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी में तेज धूप, ठंड से राहत

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ और आसपास के जिलों में मंगलवार सुबह से ही तेज धूप निकली हुई है। लोगों को कोहरे के साथ ठंड से भी राहत मिली है। मौसम विभाग के अनुसार हालांकि अभी पूर्वांचल के कुछ इलाकों में आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं।

उप्र मौसम विभाग के अधिकारियों ने बताया कि राजधानी लखनऊ और पश्चिमी उप्र में तेज धूप निकली हुई है, जिससे न्यूनतम तापमान में तेजी दर्ज की गई है। दिन का अधिकतम तापमान भी तीन से चार डिग्री सेल्सियस तक बढ़ने का अनुमान है।

अधिकारियों ने बताया कि हालांकि पूर्वांचल में गोरखपुर, गाजीपुर, बलिया, देवरिया और कुशीनगर सहित कुछ जिलों में अभी भी आंशिक तौर पर बादल छाए हुए हैं। अगले 48 घंटों के दौरान इन जिलों में मौसम पूरी तरह से साफ होने के आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को राजधानी लखनऊ का न्यूनतम तापमान नौ डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया जबकि अधिकतम तापमान 23 डिग्री सेल्सियस के आसापास रहने के आसार हैं।

मौसम विभाग के अनुसार मंगलवार को वाराणसी का न्यूनतम तापमान 7.4 डिग्री, गोरखपुर का छह डिग्री, देवरिया का 6.3 डिग्री, इलाहाबाद का आठ डिग्री और कानपुर का 8.5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी में तेज धूप, ठंड से राहत