फोटो गैलरी

Hindi Newsसपा सभासद के साथ मारपीट,रेफर

सपा सभासद के साथ मारपीट,रेफर

हाथरस। सोमवार की शाम समाजवादी पार्टी के सभासद प्रंशात शर्मा पर करीब दस लोगों ने हमला बोल दिया। उन्हें जमीन पर गिराकर बेरहमी से मारापीटा। सिर पर हथोड़े से प्रहार किए। इससे वह लहुलुहान हो गए। लोग उन्हें...

सपा सभासद के साथ मारपीट,रेफर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:49 AM
ऐप पर पढ़ें

हाथरस। सोमवार की शाम समाजवादी पार्टी के सभासद प्रंशात शर्मा पर करीब दस लोगों ने हमला बोल दिया। उन्हें जमीन पर गिराकर बेरहमी से मारापीटा। सिर पर हथोड़े से प्रहार किए। इससे वह लहुलुहान हो गए। लोग उन्हें बागला अस्पताल लेकर आए तो डॉक्टरों ने उन्हें अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। संजय शर्मा के बड़े का कहना है कि प्रंशात गाली गलोज कर रहा था।

इसी को लेकर हाथापाई हुई है। बुर्जवाला कुंआ निवासी प्रंशात शर्मा सोमवार की शाम को अपने घर के बाहर खड़े थे। उनके घर के सामने चौराहा पर काफी प्राचीन मंदिर है। वहां लाइट खराब हो गई थी। उसी वक्त संजय शर्मा अपने कुछ लोगों के साथ आ गए। लाइट को लेकर दोनों में विवाद होने लगा। आपस में गाली गलोज हुई। प्रंशात शर्मा का आरोप है कि संजय शर्मा और उसके साथ मौजूद दस अन्य लोगों ने उसे अकेला देखकर पकड़ लिया और जमीन पर गिराकर मारापीटा।

उनके सिर पर लोहे के हथोड़े से प्रहार किया। जबकि संजय शर्मा के बड़े भाई योगा पंडित का कहना है कि कोई ऐसी बात नहीं है। प्रशांत उनके छोटे भाई को गाली दे रहा था। इसी वात को लेकर धक्का मुक्की हो गई और प्रशांत जमीन पर गिर पड़ा। वहां पड़ी ईंट उसके सिर में लग गई। इससे उसका सिर फट गया। कोतवाली प्रभारी बीएस त्यागी का कहना है कि प्रंशात शर्मा की तहरीर के आने पर ही मुकदमा लिखा जाएगा।

फिलहाल पूछताछ के लिए संजय को थाने बुलाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें