DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त

हिन्दुस्तान संवाद अलीगढ़। सपा सरकार व्यापारियों के हित के लिए कार्य कर रही है। लगातार ऐसे कदम उठाए जा रहे हैं। जिससे व्यापारियों की समस्याओं का कम समय में समाधान किया जा सके। यह बातें उत्तर प्रदेश राज्य वाणिज्य कर सलाहकार समिति के नवनियुक्त सदस्य और सपा व्यापार सभा के प्रदेश उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता साईं ने बताई।

उनकी नियुक्ति पर सपा व्यापार सभा की ओर से मैरिस रोड स्थित आवास पर फूलमालाएं पहनाकर स्वागत किया गया। संबोति करते हुए उन्होंने बताया कि सपा सरकार ने धारा 3/7 में इंस्पेक्टर राज खत्म किया। व्यापार कर की समस्या पर 24 घंटे निदान के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया। बुनकरों को बिजली में राहत, शिल्पकारों को कर्ज से मुक्ति के लिए प्रदेश में औद्योगिक नीति के तहत नए उद्योगों को टैक्स में राहत स्टांप शुल्क में विशेष छूट, प्रत्येक माह व्यापारिक समस्याओं के लिए मीटिंग की व्यवस्था आदि कार्य किए।

लगातार ऐसे कार्य किए जा रहे हैं, जिनका फायदा आम जनता और व्यापारियों को मिल रहा है। उन्होंने बताया कि इस पद पर रहते हुए वे व्यापारियों को परेशान नहीं होने देंगे। ऐसे अफसरों को चिन्हित किया जाएगा, जो व्यापारियों को किसी न किसी तरह परेशान करने में लगे रहते हैं। उनकी शिकायत मुख्यमंत्री से की जाएगी। जिससे कि कोई भी व्यापारी अधिकारियों की वजह से परेशान न हो और अपने व्यापार पर अच्छी तरह से ध्यान दे सके। सपा व्यापार सभा के सदस्य जोगेन्द्र पाल सिंह ने बताया कि उनके राज्य वाणिज्य समिति का सदस्य बनने का लाभ व्यापारियों को मिलेगा।

इससे उनका उत्पीडन रुकेगा और निडर होकर अपना व्यापार कर सकेंगे। इस मौके पर सपा व्यापार सभा के अध्यक्ष नवेन्द्र जैन, रवि वाष्र्णेय, बाबा फरीद, अजयपाल सिंह, अंकुश अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापारियों का उत्पीड़न नहीं होगा बर्दाश्त