DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टृक नें रौंदी बाइक, एक की मौंत

मैनाठेर। महमूदपुर माफी में एक ट्रक नें दो बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इससे एक बाइक सवार छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरा गम्भीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। ट्रक को पुलिस ने अपने कब्जे में लेने के साथ ही चालक को भी हिरासत में ले लिया है। वहीं घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है।

महमूदपुर निवासी दिनेश सिरसी के जवाहरलाल मेमोरियल इंटर कालेज में कक्षा 11 का छात्र है। वह चार भाई-बहनों में बड़ा था। सोमवार को वह पंडिया निवासी अपने फूफा अमित के साथ अपनी बाइक से घर से सड़क पर लगे ठेले से पकौडी खाकर वापस घर जा रहा था। रोड़ चौड़ीकरण के लिये चल रही खुदाई के कारण दिनेश ब अमित रोड के किनारे चल रहे थे। अचानक संभल की ओर से आ रहे ट्रक ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार दिनेश रोड पर जा गिरा।

ट्रक का पहिया उसके सिर से गुजर गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं अमित घायल हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने घायल को अस्पताल भिजवाया। ग्रामीणों ने हादसे के आरोपी चालक की गिरफ्तारी को लेकर शव नहीं उठने दिया जिससे रोड पर वाहनों की लम्बी कतारें लग गईं। मौके पर मौजूद पुलिस ने इसकी सूचना बिलारी सीओ को दी। वहां पर पहुंचे सीओ आरपी सिंह, हजरतनगर गढ़ी एसओ मुस्तकीम अहमद व एसओ मैनाठेर बीपी सिंह ने मौके पर जुटी भीड़ चालक की गिरफ्तारी की बात बताकर किसी तरह समझाबुझाकर शांत कराया।

वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और चालक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। खबर लिखे जाने तक मृतक के परिजनों की ओर से तहरीर न दिये जाने के कारण मामला दर्ज नहीं किया जा सका था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टृक नें रौंदी बाइक, एक की मौंत