DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पुलिस ने कब्जे में ली लूटी गई स्कार्पियो, दो गिरफ्तार

बबराला। हिन्दुस्तान संवाद। लिफ्ट लेकर स्कार्पियो में बैठे दो बदमाशों ने चालक को मारपीट की तथा उसकी जेब से 15 हजार रूपये की नकदी तथा स्कार्पियो लूटकर ले गए। बदमाश चालक को घायल अवस्था में सड़क किनारे गहरी खाई में डाल गए। उधर गवां पुलिस ने घेराबंदी करके स्कार्पियो को कब्जे में लेकर दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

नगर के बबराला निवासी शमसुल ने चालक शमशाद को स्कार्पियो लेकर चंदौसी बुकिंग पर भेजा था। सोमवार की शाम को शमशाद सवारी छोड़कर घर वापस लौट रहा था कि धनारी में स्कार्पियों को दो युवकों ने हाथ देकर रोक लिया तथा लिफ्ट लेने के बहान उसमें बैठ गए।

थोड़ी दूर चलने के बाद दोनों ने शमशाद से स्कार्पियों सड़क किनारे रुकवा ली तथा दोनों बदमाश शमशाद के साथ मारपीट करने लगे। बदमाशों ने शमशाद की जेब से 15 हजार रूपये की नकदी व मोबाइल लूट लिया। बदमाश शमशाद को घायल अवस्था में सड़क किनारे खाई में डाल गए तथा स्कार्पियो भी लूटकर ले गए। चालक ने सड़क किनारे जा रहे राहगीर से मोबाइल लेकर सौ नंबर पर कंट्रोल रूम को सूचना की दी। स्कार्पियो की लोकेशन गवां की तरफ मिली।

सूचना मिलने पर गवां पुलिस चौकी इंचार्ज प्रदीप यादव ने पुलिस बल के साथ चैकिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान पुलिस ने घेराबंदी कर स्कार्पियो को कब्जे में ले लिया तथा दोनों बदमाश गिरफ्तार कर लिए। बदमाशों ने अपना नाम राहुल शर्मा व भोलू शर्मा निवासी अतरोली अलीगढ़ बताया। पुलिस ने दोनों बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पुलिस ने कब्जे में ली लूटी गई स्कार्पियो, दो गिरफ्तार