DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हम अपने दम पर देंगे सविता महतो को सम्मान :

जमशेदपुर’ वरीय संवाददाता। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने कहा है कि दिवंगत पूर्व उप मुख्यमंत्री सुधीर महतो की पत्नी सविता महतो को हम अपने दम पर सम्मान देंगे। उन्होंने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) को किसी से भीख मांगकर सविता महतो को सम्मान देने की जरूरत नहीं है।

मुख्यमंत्री ने ये बातें शहीद निर्मल महतो के समाधिस्थल पर सोमवार को कहीं। वे यहां सुधीर महतो के श्राद्ध भोज में शामिल होने पहुंचे थे और सविता महतो और उनकी बेटियों से मिलने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।

हमारे ऊपर कोई दबाव नहीं - मुख्यमंत्री ने सविता महतो का नामांकन क्यों नहीं कराया, के बारे में पूछे जाने पर कहा कि हमें पता था कि आगे आग का दरिया है, इसलिए कदम आगे नहीं बढ़ाया। उन्होंने अपनी ही पार्टी के तीन विधायकों द्वारा विद्रोह करने के संबंध में पूछे जाने पर कहा कि अखबारों की टिप्पणी पर वे कुछ नहीं कहेंगे।

उन्होंने कहा कि उनके ऊपर कोई दबाव नहीं है। पार्टी के अंदर सभी परिवार की तरह हैं। सभी के सहयोग से ही पार्टी चलती है।

बेहतर रास्ता निकालेंगेः मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा और बाबूलाल मरांडी द्वारा सविता महतो को उम्मीदवार बनाने पर मदद करेंगे वाले बयान के बारे में पूछे जाने पर कहा, अब तो लोग लाश पर राजनीति करने से भी बाज नहीं आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि राजनीतिक परिवार में बहुत सारे उतार-चढ़ाव आते रहते हैं।

हमारा प्रयास है कि कैसे बेहतर रास्ता निकाला जाए? राज्यसभा चुनाव में उम्मीदवारी के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि सरकार की अपनी भावनाएं हैं। गठबंधन सरकार अपने रंग-रूप में चलती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हम अपने दम पर देंगे सविता महतो को सम्मान :