फोटो गैलरी

Hindi Newsकेस दर्ज नहीं करने के खिलाफ रोड जाम

केस दर्ज नहीं करने के खिलाफ रोड जाम

चंदनकियारी। प्रतिनिधि। महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास, मोबाइल छीनने एवं बैग समेत पैसा छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बरमसिया-पुरुलिया रोड सोमवार को लगभग तीन घंटे जाम...

केस दर्ज नहीं करने के खिलाफ रोड जाम
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

चंदनकियारी। प्रतिनिधि। महिला के साथ छेड़खानी करने का प्रयास, मोबाइल छीनने एवं बैग समेत पैसा छीनने के आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर बरमसिया-पुरुलिया रोड सोमवार को लगभग तीन घंटे जाम रहा।

पारबहाल निवासी पीड़ित महिला ने घाघरी निवासी लुटु रजवार एवं सद्दाम अंसारी के खिलाफ बरमसिया ओपी में दो फरवरी को लिखित शिकायत की थी। ओपी प्रभारी द्वारा केस दर्ज करने में आनाकानी की गई तो विरोध में सोमवार को आक्रोशित महिला ने ग्रामीणों के सहयोग से आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हुटुपाथर के पास बरमसिया पुरुलिया रोड को जाम कर दिया।

चंदनकियारी थाना प्रभारी नरेश कुमार ने पहुंचकर आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का अश्वासन दिया। आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ। इस संबंध में डीएसपी चास आरएन शर्मा ने कहा कि इस प्रकार के मामले में त्वरित कार्रवाई का सख्त निर्देश सभी थाना,ओपी को दिया गया है। इसके अलावा बरमसिया ओपी प्रभारी को हिदायत दी गई है कि ऐसे केस में लापरवाही न बरतें। आरोपी को गिरफ्तार करने का सख्त आदेश दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें