DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मसौढ़ी से अपहृत युवक का शव अतरी में मिला

नीमचकबथानी/अतरी। हिटी। पटना जिले के मसौढ़ी से अपहृत युवक का शव अतरी थाना क्षेत्र से बरामद किया गया है। मृतक अखिलेश कुमार (35 वर्ष) मसौढ़ी थाना के श्रीनगर गांव का रहने वाला था। पिछली 29 जनवरी से वह लापता था। उसके परिजन ने मसौढ़ी थाना में अखिलेश की अपहरण किए जाने की एफआईआर दर्ज करवायी थी। इस मामले में गिरफ्तार किये गये अपहृत के दोस्त रामदेव दास की निशानदेही पर यहां शव बरामद किया गया।

मसौढ़ी पुलिस ने सोमवार की शाम स्थानीय पुलिस के सहयोग से आजादनगर गांव के समीप पैमार नदी से शव बरामद किया है। सीओ संजय कुमार मिश्र की मौजूदगी में शव निकाला गया। एसआई एचएन राम ने बताया कि चार दिन पहले आजादनगर के पास के गांव लेधा बिगहा के ग्रामीणों के सहयोग से लाश गाड़ा गया था। इस मामले में इस गांव के लोगों की भी संलिप्तता होने की आशंका है। यह भी कहा जा रहा है कि मृतक ने नौकरी के लिए किसी को रुपया दे रखा था।

पैसा मांगने पर उसकी हत्या कर दी गई। मसौढ़ी के थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह ने बताया कि अपहृत का दोस्त रामदेव दास करौनी ओपी के चरण बिगहा गांव का रहने वाला है। इस मामले में चार पांच लोग और अभियुक्त बनाये गये हैं। पुलिस रामदेव से पूछताछ कर रही है। थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि अपहृत श्रीनगर गांव के दुद्धेश्वर यादव का बेटा था। लेकिन वह मसौढ़ी के अपने घर में रहता था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मसौढ़ी से अपहृत युवक का शव अतरी में मिला