DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार में न्याय के साथ हो रहा विकास-मीना

आरा। निज प्रतिनिधि। सांसद जनता के द्वार कार्यक्रम के तहत सासंद मीना सिंह सोमवार को आरा प्रखण्ड के धर्मपुरा गांव पहुंची। इस दौरान सांसद ने लोगों से मिलकर उनकी समस्याओं को नजदीक से देखा और समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर सभा को संबोधित करते उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार में न्याय के साथ विकास हो रहा है। सांसद ने कहा कि राज्य में पिछड़ो व अतिपिछड़ो के विकास के लिए आयोग का गठन किया गया है।

इसके अलावा कमजोर स्वर्णो को चिन्हित कर उनके उत्थान के लिए सवर्ण आयोग का भी गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि जदयू के शासनकाल में हर धर्म, जाति व वर्ग को साथ लेकर चलने का प्रयास किया जा रहा है और उनको उचित मान-सम्मान दिया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि सभी वर्ग के लोगों को सता में उचित भागीदारी सुनिश्चित करने का भी प्रयास किया जा रहा है। सांसद ने कहा कि किसी एक धर्म व सम्प्रदाय के विकास से देश का विकास नहीं हो सकता।

उन्होंने कहा कि बिहार को उसका हक दिलाने के लिए नीतीश कुमार ने जो पहल की है, उसे अंजाम तक पहुंचाने के लिए आपका सहयोग जरूरी है। उन्होंने विशेष राज्य के दर्जे के लिए एकजुट होकर आंदोलन करने और नीतीश कुमार का हाथ मजबूत करने आह्वान किया।

इस अवसर पर सांसद ने गांव के लिए 100 केवीए का एक ट्रांसफार्मर व तार के लिए 5 लाख रुपये देने की घोषणा की। सभा को महेन्द्र तुरहा, नवीन कुमार, जगन्नाथ सिंह, संजय तिवारी, सुधाशुं सिंह और छोटक उपाध्याय सहित अन्य लोगों ने संबोधित किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिहार में न्याय के साथ हो रहा विकास-मीना