DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

22 अभ्यर्थियों को मिला नियोजन पत्र

बक्सर। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि। नगर परिषद बक्सर व डुमरांव के उच्च माध्यमिक शिक्षक अभ्यर्थियों को नियोजन पत्र देने के लिए सोमवार को नेहरू स्मारक हाई स्कूल में कैम्प लगाया गया। इनमें डुमरांव नगर परिषद के लिए 39 रिक्ति के विरूद्ध 22 अभ्यर्थियों को नियोजन पत्र दिया गया।

वहीं बक्सर नगर परिषद के अभ्यर्थियों के बीच नियोजन पत्र नहीं वितरित किया जा सका। कैम्प में नगर परिषद बक्सर व डुमरांव के अभ्यर्थियों के लिए अलग-अलग काउंटर बनाये गये थे। सुबह 10.30 बजे से विषयवार काउंटर पर अभ्यर्थियों का पंजीयन का कार्य शुरू किया गया।

इसके बाद 11.30 बजे बक्सर नगर परिषद व 12 बजे डुमरांव नगर परिषद के अभ्यर्थियों का पंजीयन का कार्य बंद कर दिया गया। इसके चलते निर्धारित समय पर नहीं पहुंचने वाले कई अभ्यर्थी पंजीयन से वंचित रह गये।

इसके बाद डीएम के आदेश पर शाम 4 बजे तक पंजीयन का कार्य किया गया। इस दौरान जो भी अभ्यर्थी आये, उनका पंजीयन कर लिया गया। इसके बाद शाम में नियोजन पत्र बांटने का काम शुरू किया गया।

नियमों की हो रही अनदेखी कैम्प में आये अभ्यर्थियों ने नियमों की अनदेखी कर नियोजन पत्र वितरित करने का आरोप लगाया है। अभिमन्यू तिवारी, ब्रजेश कुमार व अमित कुमार ने बताया कि सुबह11.30 बजे तक ही कैम्प में आये अभ्यर्थियों का पंजीयन किया जाना था। लेकिन, यहां शाम चार बजे तक पंजीयन किया गया, जो नियम विरूद्ध है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:22 अभ्यर्थियों को मिला नियोजन पत्र