फोटो गैलरी

Hindi News18 से बेमियादी हड़ताल करेंगे बिजली कर्मचारी

18 से बेमियादी हड़ताल करेंगे बिजली कर्मचारी

कार्यालय संवाददाता पटना। सूबे के विद्युतकर्मी 18 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। इस बाबत सोमवार को संयुक्त मोर्चा ने बिजली कंपनी के प्रबंधन को नोटिस दिया है। मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि...

18 से बेमियादी हड़ताल करेंगे बिजली कर्मचारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:44 AM
ऐप पर पढ़ें

कार्यालय संवाददाता पटना। सूबे के विद्युतकर्मी 18 फरवरी से अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे। इस बाबत सोमवार को संयुक्त मोर्चा ने बिजली कंपनी के प्रबंधन को नोटिस दिया है। मोर्चा के पदाधिकारियों का कहना है कि विद्युत कंपनी प्रबंधन ने हमारी मांगों को मानने का वादा किया था, लेकिन उसपर अमल नहीं हुआ है। गौर हो कि हड़ताल पर जाने से पहले विद्युतकर्मियों ने पटना सहित कई जिलों में धरना प्रदर्शन-किया फिर भी मांगें नहीं मानी गईं।

बिहार स्टेट इलेक्ट्रिक सप्लाई वर्कर्स यूनियन के महासचवि चक्रधर प्रसाद सिंह ने कहा कि अब हमलोग के पास हड़ताल के अलावा कोई चारा नहीं है। बीएल यादव ने कहा कि इस बार आश्वासन देकर कंपनी हमलोगों को नहीं मना सकती है। पिछली बार हमलोग धोखा खा चुके हैं। अब कंपनी को हमारी मांगें माननी ही पड़ेगी।

प्रमुख मांगें - श्रम कानून के तहत काम हो, वेतन विसंगति दूर की जायपेंशनरों के विभिन्न लंबित समस्याओं को दूर किया जायबरौनी थर्मल पावर स्टेशन सहित अन्य पेंशनरों की पेंशन मिले नयी नियोजन नीति को और फ्रेंचाइजी को ठीक किया जाय।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें