DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लूट के ट्रक का खरीदार झारखंड से किया गिरफ्तार

आरा। निज प्रतिनिधि। नगर थाना क्षेत्र के धनुपरा पेट्रोल पम्प के समीप हुए ट्रक लूट कांड में पुलिस को एक और सफलता मिली है। पुलिस ने इस मामले में लूटे गये ट्रक को खरीदने के आरोप में पप्पू यादव नामक एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार पप्पू यादव झारखंड के कोडरमा जिला के डोमचांच का रहने वाला है। पूछताछ के बाद पुलिस ने बताया कि पप्पू लूटे वाहनों की खरीद बिक्री का काम करता है। उसने स्वीकार किया है कि धनुपरा से लूट गये ट्रक को खरीदने के बाद उसे पश्चिम बंगाल के व्यक्ति को बेच दिया है।

पुलिस ट्रक की बरामदगी के लिए जल्द ही पश्चिम बंगाल जाने वाली है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ट्रक लूट कांड के मामले में जेल में बंद रंजीत राय को नगर थाना की पुलिस ने शनिवार को रिमांड पर लिया था। पूछताछ के दौरान रंजीत ने बताया कि लूटा गया ट्रक पप्पू यादव के हाथो बेच दिया गया है। रंजीत राय की निशानदेही पर दारोगा सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने रविवार को कोडरमा जिला के डोमचांच से पप्पू को गिरफ्तार कर लिया।

टायर व बैट्री लगाया और पिकअप लेकर चलते बनेआरा। निज प्रतिनिधि एक नये पिकअप वैन में टायर और बैट्री लगाकर अपराधी आराम से लेकर चलते बने। अपराधियों ने रविवार की रात नगर थाना क्षेत्र के सपना सिनेमा मोड़ पर स्थित गैरेज में इस घटना को अंजाम दिया। इस घटना के बाद गैरेज संचालक और पिकपक मालिक के होश उड़ गये। इस मामले को ल्ेाकर पिकअप के मालिक सह गोठहुला पंचायत के मुखिया गजेन्द्र चौधरी के बयान पर नगर थाना में अज्ञात प्राथमिकी दर्ज करायी गई है।

जानकारी के अनुसार गोठहुला पंचायत के मुखिया गजेन्द्र चौधरी ने 27 जनवरी को पिकअप वैन खरीदा था। बाडी बनाने के लिए उन्होंने वैन को सपना सिनेमा मोड़ स्थित इन्द्रदेव मिस्त्री के गैरेज में खड़ा किया था। इसी बीच रविवार की रात अपराधी उनका पिकअप लेकर भाग खड़े हुये।

पुलिस मामले की छानबीन और पिकअप की तलाश में जुट गई है। ट्रक और टैंकलोरी की टक्कर में वाहन चालक जख्मीआरा। निज प्रतिनिधिआरा-पटना राजमार्ग पर कोईलवर थाना के गीधा व सकड्डी के बीच ट्रक और टैंकलोरी के बीच सीधी भिडंत में दोनों वाहनों के चालक जख्मी हो गये।

इसमें ट्रक चालक बक्सर निवासी जितेन्द्र कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है जिसे बेहतर इलाज के लिए पटना भेज दिया गया। ट्रक और टैंकलोरी की टक्कर के बाद अफरातफरी मच गई और आरा-पटना राजमार्ग पर आवागमन ठप हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर आवागमन को चालू कराया। पुलिस ने दोनों वाहनों को जब्त कर लिया है। जानकारी के अनुसार ट्रक गैस प्लांट से हाजीपुर जा रहा था जबकि टेंकलोरी गीधा से आरा जा रही थी।

चंदन महतो की हुई पेशीआरा। निज प्रतिनिधि दर्जन भर संगीन मामलों में जेल में बंद कुख्यात चंदन महतो पर सीसीए लगाने को लेकर सोमवार को उसे पटना में हाईकोर्ट की एडवाइजरी बोर्ड के समक्ष पेश किया गया। इस दौरान दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद बोर्ड ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया।

हालांकि पुलिस सूत्रों का कहना है कि चंदन महतो पर सीसीए लगाने पर बोर्ड की कभी भी मुहर लग सकती है। गौरतलब है कि शहर के लिए आतंक बन चुके चंदन महतो पर सीसीए लगाने के लिए डीएम पंकज कुमार पाल द्वारा सरकार के पास प्रस्ताव भेजा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लूट के ट्रक का खरीदार झारखंड से किया गिरफ्तार