फोटो गैलरी

Hindi Newsनाला निर्माण पर मारपीट मामले में 54 पर मुकदमा

नाला निर्माण पर मारपीट मामले में 54 पर मुकदमा

घूरपुर। क्षेत्र के बीकर ग्राम सभा के दलवाबारी गांव में प्रधान द्वारा कराए जा रहे नाले के निर्माण के मामले में हुई चार दिन पहले हुई मारपीट के मामले में आधा दर्जन नामजद व चार दर्जन अज्ञात के खिलाफ...

नाला निर्माण पर मारपीट मामले में 54 पर मुकदमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

घूरपुर। क्षेत्र के बीकर ग्राम सभा के दलवाबारी गांव में प्रधान द्वारा कराए जा रहे नाले के निर्माण के मामले में हुई चार दिन पहले हुई मारपीट के मामले में आधा दर्जन नामजद व चार दर्जन अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। गुरुवार को घूरपुर थाना क्षेत्र के बीकर ग्राम सभा के मजरा दलवाबारी में हंगामा हो गया था। प्रधान प्रवीन कुमार यादव द्वारा गांव के एक नाले का पक्का निर्माण कराया जा रहा था। उसी समय कुछ लोगों ने नाला निर्माण रुकवा दिया था।

मामले में दोनों पक्ष की ओर से जमकर मारपीट हुई थी। प्रधान ने घूरपुर थाने में गांव के सुरेश चंद्र सहित सैकड़ो लोगों के खिलाफ आरोप लगाते हुए तहरीर दी थी कि सुरेश चंद्र के साथ पहुंचे सैकड़ों लोगों ने प्रधान के भतीजे दलजीत को काम बंद कराते हुए मारपीट कर घर के अंदर बंद कर दिया। जिसे संज्ञान में लेते हुए घूरपुर एसओ जेपी राय ने सुरेश चंद्र समेत लगभग आधा दर्जन नामजद व चार दर्जन अज्ञात लोगों के खिलाफ147/504/ में मुकदमा दर्ज किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें