DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आठ घंटे तक भावी सैनिकों के कब्जे में रही भोपाल

प्रतापगढ़। निज संवाददाता। सेना भर्ती से लौट रहे अभ्यर्थियों ने सोमवार को भोपाल से प्रतापगढ़ आ रही भोपाल एक्सप्रेस में जमकर उत्पात किया। आठ घंटे तक ट्रेन उनके कब्जे में रही। स्टेशन पर प्रतीक्षा कर रहे परिजन किसी अनहोनी से भयभीत नजर आए। इन दिनों रायबरेली में सेना की भर्ती चल रही है। रविवार को सैकड़ो अभ्यर्थी ट्रेनों से सवार होकर यहां से गए। सोमवार को भर्ती प्रक्रिया से छूटते ही रायबरेली में खड़ी भोपाल एक्सप्रेस को निशाना बनाया।

चढ़ने के बाद उनका हुड़दंग चालू हो गया। किसी तरह से वहां से ट्रेन चली। लेकिन युवकों का हंगामा शांत नहीं हुआ। जगह-जगह चेन पुलिंग करके ट्रेन रोकते रहे। इससे ट्रेन करीब आठ घंटे लेट हो गई। सुबह 9 बजे प्रतापगढ़ पहुंचने वाली भोपाल शाम को पांच बजे तक नहीं पहुंची थी। उनके उत्पात को देखकर यात्री डरे व सहमे थे। आरपीएफ व जीआरपी भी चाहकर कुछ नहीं कर पा रही थी। स्टेशन पर ट्रेन का इंतजार कर रहे परिजनों को जब घटना के बारे में पता चला तो उनके होश उड़ गए।

सुबह से स्टेशन आए लोगों को शाम तक रूकना पड़ा। इस बारे में एसएस केएन शर्मा ने बताया कि ट्रेन का इंतजार किया जा रहा है। ट्रेन कब तक आएगी इस बारे में अभी वे कुछ नहीं बता सकते हैं। एसी कूपे में भीड़ घुसने से भगदड़अमृतसर से हावड़ा जाने वाली पंजाब मेल में भी लोगों ने उपद्रव किया। अभ्यर्थियों की भीड़ एसी कूपे में घुसी तो भगदड़ मच गई। चेन पुलिंग करने से पंजाब मेल करीब तीन घंटे लेट हो गई।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आठ घंटे तक भावी सैनिकों के कब्जे में रही भोपाल