फोटो गैलरी

Hindi Newsछात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शिक्षक को पीटा

छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शिक्षक को पीटा

गंगोह। हमारे संवाददाता। गांव बीराखेड़ी में शराब पीकर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे युवकों का विरोध करना एक शिक्षक को भारी पड़ गया। युवकों ने धारदार हथियारों व लाठी-डंडों से शिक्षक को अधमरा कर...

छात्राओं से छेड़छाड़ का विरोध करने पर शिक्षक को पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगोह। हमारे संवाददाता। गांव बीराखेड़ी में शराब पीकर स्कूली छात्राओं से छेड़छाड़ कर रहे युवकों का विरोध करना एक शिक्षक को भारी पड़ गया। युवकों ने धारदार हथियारों व लाठी-डंडों से शिक्षक को अधमरा कर दिया। गंभीर रूप से घायल शिक्षक को सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। कोतवाली में नामजद तहरीर दी गई है। गांव बीराखेड़ी निवासी शिवकुमार पुत्र सूबेराम नकुड़ स्थित इंटर कॉलेज में अध्यापक हैं।

उनका खुद का भी गांव में आठवीं तक का स्कूल है। आरोप है कि गांव के कुछ युवक उनके स्कूल के बाहर शराब पीकर आए दिन हुड़दंग मचाते हैं और छात्राओं को परेशान करते हैं। अध्यापक शविकुमार ने इन युवकों की हरकतों का विरोध करते हुए उन्हें सुधर जाने की नसीहत दी। सोमवार को आरोपियों ने घर में घुसकर धारदार हथियारों से हमला बोल दिया। हमले में शविकुमार को सिर और मुंह पर गंभीर चोटें आई। परिजन उन्हें लेकर सीएचसी आए। यहां से गंभीर हालत में उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। कोतवाली में नामजद तहरीर दी गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें