DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल में नशीली गोलियां ले जाते युवक पकड़ा

बुलंदशहर/सिकंदराबाद। हमारे संवाददाता। जिला कारागार में मुलाकाती और नंबरदारों की सांठगांठ से नशे का अवैध कारोबार चल रहा है। बंदीरक्षकों ने तलाशी के दौरान एक मुलाकाती को पकड़ा तो इसका खुलासा हुआ। मुलाकाती युवक से एक नमकीन के पैकेट में करीब डेढ़ हजार नशे की गोलियां बरामद हुई है। बंदीरक्षक की तहरीर पर सिकंदराबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार को जिला कारागार पर बंदियों से मिलाई के लिए मुलाकाितयों की लाइन थी। रोजाना की भांति नियमों के तहत मुलाकातियों को तलाशी के बाद अंदर भेजा जा रहा था। जेल के दूसरे गेट पर एक युवक ने नमकीन का पैकेट अंदर ले जाने का प्रयास किया। बंदीरक्षक ने शक होने पर नमकीन के सीलबंद पैकेट को खोला तो उसके अंदर से करीब डेढ़ हजार नशीली गोलियां देखकर सभी दंग रह गए। बंदीरक्षकों की पूछताछ में युवक की शिनाख्त इमरान पुत्र सिरेाज निवासी धमैड़ा अड्डा, बुलंदशहर के रूप में हुई।

पता चला कि इमरान जेल में बंद शीशपाल पुत्र रामपाल से मिलाई करने आया था। शीशपाल को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है और उससे जेल में नंबरदार का काम लिया जा रहा है। माना जा रहा है कि नंबरदार की मदद से जेल के अंदर ही नशे की गोलियों की सप्लाई की जा रही थी। आरोपी इमरान को जेल चौकी पुलिस को सौंप दिया। बाद में बंदीरक्षक सोहनवीर त्यागी ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी इमरान से पूछताछ कर उसका चालान कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेल में नशीली गोलियां ले जाते युवक पकड़ा