फोटो गैलरी

Hindi Newsजेल में नशीली गोलियां ले जाते युवक पकड़ा

जेल में नशीली गोलियां ले जाते युवक पकड़ा

बुलंदशहर/सिकंदराबाद। हमारे संवाददाता। जिला कारागार में मुलाकाती और नंबरदारों की सांठगांठ से नशे का अवैध कारोबार चल रहा है। बंदीरक्षकों ने तलाशी के दौरान एक मुलाकाती को पकड़ा तो इसका खुलासा हुआ। ...

जेल में नशीली गोलियां ले जाते युवक पकड़ा
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

बुलंदशहर/सिकंदराबाद। हमारे संवाददाता। जिला कारागार में मुलाकाती और नंबरदारों की सांठगांठ से नशे का अवैध कारोबार चल रहा है। बंदीरक्षकों ने तलाशी के दौरान एक मुलाकाती को पकड़ा तो इसका खुलासा हुआ। मुलाकाती युवक से एक नमकीन के पैकेट में करीब डेढ़ हजार नशे की गोलियां बरामद हुई है। बंदीरक्षक की तहरीर पर सिकंदराबाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रविवार को जिला कारागार पर बंदियों से मिलाई के लिए मुलाकाितयों की लाइन थी। रोजाना की भांति नियमों के तहत मुलाकातियों को तलाशी के बाद अंदर भेजा जा रहा था। जेल के दूसरे गेट पर एक युवक ने नमकीन का पैकेट अंदर ले जाने का प्रयास किया। बंदीरक्षक ने शक होने पर नमकीन के सीलबंद पैकेट को खोला तो उसके अंदर से करीब डेढ़ हजार नशीली गोलियां देखकर सभी दंग रह गए। बंदीरक्षकों की पूछताछ में युवक की शिनाख्त इमरान पुत्र सिरेाज निवासी धमैड़ा अड्डा, बुलंदशहर के रूप में हुई।

पता चला कि इमरान जेल में बंद शीशपाल पुत्र रामपाल से मिलाई करने आया था। शीशपाल को आजीवन कारावास की सजा हो चुकी है और उससे जेल में नंबरदार का काम लिया जा रहा है। माना जा रहा है कि नंबरदार की मदद से जेल के अंदर ही नशे की गोलियों की सप्लाई की जा रही थी। आरोपी इमरान को जेल चौकी पुलिस को सौंप दिया। बाद में बंदीरक्षक सोहनवीर त्यागी ने आरोपी युवक के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी इमरान से पूछताछ कर उसका चालान कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें