DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

धू-धूकर जली मारुति वैन , हादसा टला

नवीगंज। सोमवार को मलिकापुर होटल के सामने एक मारुति कार में आग लगने से क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल व्याप्त हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने आग पर लोगों की सहायता से काबू पा लिया। मारुति कार में ड्राइवर के अलावा कोई नहीं बैठा था। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। नवीगंज रिपोर्टिग चौकी क्षेत्र मलिकापुर राय होटल के समीप जीटी रोड पर एक मारुति कार संख्या यूपी 78बीए 7991 जो बेबर से कानपुर की ओर जा रही थी।

जिसमें अचानक आग लग गयी। आग लगते ही कार चालक गाड़ी छोड़कर भाग निकला। घटना की सूचना आसपास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझायी और मारुति कार जो पूरी तरह से जल गयी उसे सड़क से हटाकर आवागमन सुचारू किया। फोटो कैप्शन-4एमएनपी-51-सोमवार को नवीगंज में आग से जली मारुति कार। काली मंदिर से एक दर्जन घंटे चोरी नवीगंज। बीती रात्रि मधुपुरी काली मां के मंदिर से चोर पीतल के एक दर्जन घंटे, माता रानी की चांदी की पायल तथा सोने की नथ, मोती की माला, आरती उतारने वाली दो थाली चुरा ले गये।

घटना की सूचना पुजारी अशोक कुमार ने पुलिस को दी है। मुड़ेर न होने से खंदी में गिरा ट्रैक्टर ट्राली इलाबांस। बीती रात्रि कशिनी थाना क्षेत्र के ग्राम उम्मेदपुर गांव के पास पुलिया पर मुडेर टूटी होने से एक ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गयी। ट्रैक्टर ट्राली में बैठे लोगों को ट्राली पलटने का आभास होने पर पहले ही कूद गये। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। सोमवार को ट्रैक्टर ट्राली को देखने के लिए क्षेत्र के ग्रामीणों की भीड़ लगी रही। वहीं स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि पुलिया पर मुडेर न होने से कई बार साइकिल सवार, बाइक सवार खंदी में जा गिरे। ग्रामीणों ने जिलाधिकारी से पुलिया पर मुडेर बनवाने की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:धू-धूकर जली मारुति वैन , हादसा टला