DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दुराचार में असफल युवक ने की महिला की हत्या

 झांसी।निज संवाददाता। गरौठा थाना क्षेत्र के एक गांव दुराचार करने में असफल एक व्यक्ति ने महिला के सिरे पर ईंट से वारकर उसकी हत्या कर दी। महिला की मौत के बाद शराब का नशा काफूर होने पर युवक महिला का शव नाले के किनारे फें क कर फरार हो गया। घटना के बाद से क्षेत्रीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

ग्राम सिमरधा में रहने वाले रामकशिन उर्फ खच्चू की 48 वर्षीय पत्नी मीरा देवी अहिरवार, सोमवार को दोपहर खेत पर काम कर रही थी। तभी शराब के नशे में धुत गांव एक युवक खेत में उसके पास आया और उससे छेड़खानी करने लगा। मीरा ने विरोध किया तो युवक उसे खेत से खीच कर कुछ दूर गोमता नाले के पास ले गया। यह देख पर काम कर रही अन्य महिलाओं ने इसकी सूचना मीरा के जेठ छेदालाल को दी। इसके बाद छेदालाल सहित गांव के कई लोग मीरा को बचाने पहुंचे।

प्रत्यक्षदिर्शयों के अनुसार मीरा का शव गोमता नाले के पास पड़ा मिला। मीरा के कपड़े अस्त व्यस्त थे। मीरा के सिरे से खून बह रहा था घटना स्थल पर खून से सनी ईट भी पड़ी थी। जिंसकी सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला के जेठ ने आरोप लगाया है कि वारदात छत्रपाल राजपूत ने अंजाम दी है। वहीं प्रभारी थानाध्यक्ष अनुराग अवस्थी ने बताया कि महिला की हत्या सिरे पर ईट से वार करने से हुई है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दुराचार में असफल युवक ने की महिला की हत्या