DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एसओ पर लगाया आरोपियों का बचाव करने का आरोप

उरई। हिन्दुस्तान संवाद। छेड़खानी का विरोध करने पर दबंगों ने विधवा के साथ मारपीट कर दी और उसके प्लाट की दीवार गिरा दी। महिला ने जब उनके खिलाफ मुकदमा मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया तो दबंगों ने उसे जबरदस्ती डाई पिला दी। जिंससे उसका कई दिनों तक जिला अस्पताल में इलाज चलता रहा। अब दबंग उसे लगातार धमकी दे रहे हैं और पुलिस भी पीड़िता की नहीं सुन रही है।

पीड़िता ने एसपी व डीएम से न्याय की गुहार लगाई है। माधौगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम गिढ़या निवासी एक विधवा महिला ने सोमवार को एसपी राकेश शंकर व डीएम रामगणेश को शिकायती पत्र देकर बताया कि उसका पित पांच माह पहले खत्म हो गया था। इसके बाद उसके गांव के ही भगवानदीन ,गौरी शंकर, पवन आदि उस पर गलत नियत रखते हैं और आए दिन उससे अश्लील हरकतें व छेड़खानी करते हैं। बीती 27 दिसंबर की शाम चार बजे वह अपने प्लाट पर काम कर रही थी।

तभी वहां पर उक्त लोग आ गए और उससे दुराचार का प्रयास करने लगा। इस पर उसने विरोध किया और शोर मचाना शुरू कर दिया तो उक्त लोग पीटते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। घटना के बाद उसने थाने में आरोिपयों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करा दिया। इसके बाद उक्त दबंगों ने 30 दिसंबर को उसे जबरदस्ती डाई पिला दी। इससे उसकी हालत खराब हो गई और जिला अस्पताल उरई में इलाज चलता रहा। अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद जब वह गांव गई तो दबंग उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

थाने में जाने पर माधौगढ़ थानाध्यक्ष कार्रवाई के बजाए उन्हें हर बार थाने से भगा देते हैं। पीड़िता ने बताया कि उक्त लोग फिर से उसके साथ दुराचार का प्रयास कर सक ते हैं। इसलिए उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। जिंससे उसे दबंगों के आतंक से मुक्ति मिल सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एसओ पर लगाया आरोपियों का बचाव करने का आरोप