फोटो गैलरी

Hindi Newsबिजली का बकाया जमा करने में न करें देरी:जिलाधिकारी

बिजली का बकाया जमा करने में न करें देरी:जिलाधिकारी

रबांदा। वरिष्ठ संवाददाता। राजस्व वसूली का लक्ष्य पूरा करने के लिए जिले के आला अधिकारियों की सोमवार को बैठक हुई। समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने कहा कि राजस्व वसूली का लक्ष्य...

बिजली का बकाया जमा करने में न करें देरी:जिलाधिकारी
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:13 AM
ऐप पर पढ़ें

रबांदा। वरिष्ठ संवाददाता। राजस्व वसूली का लक्ष्य पूरा करने के लिए जिले के आला अधिकारियों की सोमवार को बैठक हुई। समीक्षा बैठक के दौरान जिलाधिकारी भूपेंद्र एस चौधरी ने कहा कि राजस्व वसूली का लक्ष्य सभी विभाग समय से पूरा करे। सरकारी विभागों को कड़ा निर्देश देते हुए कहा कि बिजली विभाग का जिन लोगों के पास बिल बकाया है उसे पूरा किया जाय। बिजली विभाग के अधशिाषी अभियंता की ओर से यह बताया गया था कि अकेले लोक निर्माण विभाग के पास 1.75 करोड़ तथा पुलिस महकमे के पास 57 लाख रुपये बिजली का बिल बकाया है।

हिन्दुस्तान ने 13 जनवरी के अंक में प्रकाशित किया था कि जिले के सरकारी उपभोक्ताओं पर तीन करोड़ के करीब बिल बकाया है। सोमवार को जिलाधिकारी की बैठक में बिल अदा करने पर जोर दिया गया। इनसेट.क्या हुआ समीक्षा बैठक में-बिजली का बिल सभी सरकारी बकाएदार समय से अदा करें-खनिज अधिकारी के उपस्थित न होने पर मातहत से स्पष्टीकरण मांगा-राजस्व वसूली के लिए एसडीएम को निर्देश दिया कि वह अमीनों की समीक्षा करें-लोहिया ग्रामीणों की समीक्षा के दौरान एसडीएम अतर्रा के न आने पर स्पष्टीकरण मांगा-एसडीएम को निर्देश दिया कि कोई भी किसान दुर्घटना बीमा से बंचित न हो उन्हें लाभ मिले-मेडिकल स्टोरों पर छापा मारकर दवाओं की जांच कराई जाय।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें