DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रावत के मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसी उत्साहित

श्यामपुर। हमारे संवाददाता। हरीश रावत के मुख्यमंत्री बनने पर कांग्रेसियों ने आतशिबाजी कर मिठाई बांटी। कांग्रेस प्रदेश महासचवि राजपाल खरोला ने कहा कि हरीश रावत के मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों में ऊर्जा का संचार हुआ है। सोमवार को स्थानीय कांग्रेसी श्यामपुर बाईपास में एकत्रित हुये और रावत के मुख्यमंत्री बनने पर आतशिबाजी कर मिठाई बांटी। कांग्रेस प्रदेश महासचवि राजपाल खरोला ने कहा कि रावत के लंबे राजनीतिक अनुभवों का लाभ राज्य की जनता को मिलेगा।

रावत के मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसियों में ऊर्जा का संचार हुआ है। अब विकास कार्य में और तेजी आयेगी। मंडी समिति उपाध्यक्ष जयेन्द्र रमोला ने कहा कि विकास की दृष्टि से ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र काफी पिछड़ गया है। रावत के मुख्यमंत्री बनने से इसमें तेजी आयेगी। पूर्व मंडी समिति के अध्यक्ष जय सिंह रावत ने कहा कि रावत के मुख्यमंत्री बनने का लाभ ऋषिकेश क्षेत्र को मिलेगा।

इस अवसर पर मधु सेमवाल, देव पोखरियाल, किशोर रांगड़, सत्या कपरूवान, धनपाल खरोला, कमलेश पैन्यूली, सतेन्द्र पंवार, मनोज, देव पोखरियाल, शिवा ढौड़ियाल, मनोज, गोविन्द, हरी सिंह, केशर सिंह गुसांई, त्रिपन सिंह, दिगम्बर सिंह, धमेन्द्र गुलियाल, हरी सिंह भण्डारी, प्रमोद रावत, रमेश रांगड़, कैलाश सेमवाल, दिनेश रांगड़, कोमल सिंह नेगी, राजेन्द्र सिंह गुसांई, बिट्टू राणा, गिरीश पन्यूली और विनोद चौहान,आदि उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रावत के मुख्यमंत्री बनने से कांग्रेसी उत्साहित