फोटो गैलरी

Hindi Newsनॉर्थ ईस्ट छेड़छाड़ मामले में चार और गिरफ्तार

नॉर्थ ईस्ट छेड़छाड़ मामले में चार और गिरफ्तार

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। नॉर्थ-ईस्ट की दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ और नस्लीय टिप्पणी के मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इस मामले में युवतियों ने आरोप लगाया है कि उनके साथ...

नॉर्थ ईस्ट छेड़छाड़ मामले में चार और गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 04 Feb 2014 12:11 AM
ऐप पर पढ़ें

नई दिल्ली। वरिष्ठ संवाददाता। नॉर्थ-ईस्ट की दो युवतियों के साथ छेड़छाड़ और नस्लीय टिप्पणी के मामले में पुलिस ने चार और आरोपियों की गिरफ्तारी की है। इस मामले में युवतियों ने आरोप लगाया है कि उनके साथ मारपीट के अलावा उनका सामान लूट लिया गया। पुलिस ने रविवार को इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था।

नीडो तानिया की मौत के बाद नार्थ-ईस्ट की युवतियों के साथ हुए मामले ने तूल पकड़ा। इन युवतियों ने रिपोर्ट लिखने के नाम पर घंटो थाने में बैठाने की बात कहकर कोटला-मुबारकपुर थाने की पुलिस को भी कटघरे में खड़ा कर दिया है।

बताया जा रहा है कि पुलिस ने नार्थ ईस्ट छात्र संगठन के दखल के बाद ही रिपोर्ट लिखी। जानकारी के मुताबिक 24 जनवरी की रात करीब सवा नौ बजे वह मणिपुर की ही एक अन्य युवती की दुकान पर खरीदारी के लिए गई थी। वहां एक कुत्ता घूम रहा था। उसका पैर कुत्ते के पट्टे में फंस गया। इस पर उसने कुत्ते को लात मार दी। इस बात को लेकर कुत्ते का मालिक नाराज हो गया। उसने युवती के साथ अश्लील हरकत व मारपीट की।

उन्हें बचाने के लिए आए युवतियों के तीन जानकार युवकों की भी पिटाई की गई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें