DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्ची को कुचलने पर लोगों ने लगाया जाम

हमारे संवाददाता पलवल/होडल। होडल थानाक्षेत्र में पुन्हाना मोड़ के समीप रविवार रात एक ट्रक ने सात साल की बच्ची को कुचल दिया। ट्रक चालक ट्रक को छोड़ मौके से फरार हो गया। मामले को लेकर गुस्साए दुकानदारों ने होडल-नूंह मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। कृष्णा कॉलोनी का किशोर पुन्हाना मोड़ पर दुकानदारी करता है।

रविवार की शाम को उसकी सात वर्षीय पुत्री आरती उसके पास आई थी। आरती अपने पिता से पैसे लेकर पड़ाेस की दुकान से बिस्कुट लेने के लिए चली गई। वहां से वह पिता के पास आ रही थी तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे टक्क र मार दी। टक्कर लगने से आरती की मौके पर ही मौत हो गई, वहां मौजूद दुकानदारों ने ट्रक चालक को पकड़ने की कोशशि की तो वह ट्रक को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया।

गुस्साए दुकानदारों ने सड़क पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना पर होडल पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जाम करीब दो घंटे तक रहा। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है। शव का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्ची को कुचलने पर लोगों ने लगाया जाम