DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसों में कंडक्टर सहित दो की मौत

हमारे संवाददाता पलवल। अलग-अलग सड़क हादसों में दो लोगों की मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए। पहला हादसा पलवल-नूंह रोड स्थित राम मंदिर के पास दो ऑटो के भिड़ने से हुआ। इसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरी घटना में सवारियों को दूसरी बस में बठाते समय यूपी रोडवेज के कंडक्टर को ट्रक ने कुचल दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह गांव मढ़नाका के 25 वर्षीय महेंद्र पुत्र रामस्वरूप पलवल से अपने ऑटो में घर के लिए बांस-बल्ली लेकर जा रहा था। जब वह पलवल-नूंह रोड स्थित राम मंदिर के पास पहुंचा तो सामने से आ रही सवारियों से भरे एक अन्य ऑटो ने उसके ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो पलट गया, जिससे चालक महेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे ऑटो में बैठी सवारियां व उसका कारना निवासी चालक जसवीर गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायलों में चालक सहित गेलपुर निवासी रहीसन, जवाहर कॉलोनी निवासी संगीता, भिडूकी निवासी फ्रूटी व गेलपुर निवासी खुशी गंभीर रूप से घायल हो गईं। बताया गया कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ था। वहीं सदर थानाक्षेत्र नेशनल हाइवे स्थित गांव बघोला के निकट रविवार रात यूपी रोडवेज के कंडक्टर राजकुमार को ट्रक ने कुचल दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वह पैंथी खेड़ा थाना डौकी जिला फतेहाबाद का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि आगरा से दिल्ली जा रही यूपी रोडवेज की बस रविवार रात राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित गांव बघौला के पास खराब हो गई।

बस में बैठी सवारियों को दूसरी बस में सिफ्ट करते समय कंडक्टर बाहर खड़ा था। सामने से आ रहे ट्रक चालक ने उसे कुचल दिया। जिससे राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों का सरकारी अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर उसके परिजनों को सौंप दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क हादसों में कंडक्टर सहित दो की मौत