DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

फरीदाबाद। विरष्ठ संवाददाता। भूपानी थाना पुलिस ने जलेबी खिलाने का झांसा देकर पांच वर्षीय बच्ची को हवश का शिकार बनाने वाले आरोपी की पहचान कर उसको गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भट्ठे पर ही मजदूरी करता था। मूल रूप से हाथरस हाल भूपानी थाना इलाके में एक भट्ठे पर काम करने वाली महिला ने एक जनवरी को भूपानी थाना पुलिस को बताया था कि वह भट्ठे पर ईंट पाथने का काम करती है।

शनिवार सुबह उसकी बेटी उसके पास ही खेल रही थी। कुछ देर बाद वह पड़ोसी की साढ़े तीन वर्षीय बच्ची के साथ खेलते-खेलते दूर निकल गई। इस दौरान एक अज्ञात शख्स ने उसे अपनी हवश का शिकार बना डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

पुलिस ने रविवार को आरोपी की तलाश में हाथरस में भी छापेमारी की थी। छापेमारी के दौरान पुलिस ने हाथरस निवासी श्यामलाल को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस के समक्ष कबूल किया कि वह ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता है।

शराब के नशे में वह अपनी सुध-बुध खो बैठा था। सोमवार दोपहर को डीसीपी क्राइम देवेंद्र यादव ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। आरोपी ने वहां घटनास्थल की पहचान करवाई। इस दौरान पुलिस टीम ने मौके से खून के नमूने खोजने का प्रयास किया, लेकिन खून के नमून नहीं मिल सके। डीसीपी क्राइम ने इस मामले में पुख्ता सबूत जुटाने के लिए शिनाख्त परेड करवाने का आदेश दिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार