DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एटीएम तोड़ा, पुलिस को देख भागे लुटेरे

गाजियाबाद। वरिष्ठ संवाददाता। थाना कविनगर क्षेत्र के सेक्टर-23 संजयनगर क्षेत्र में बदमाशों ने एक प्राइवेट बैंक के एटीएम को तोड़कर रुपये निकालने का प्रयास किया, लेकिन गश्त कर कर रहे पुलिस वालों को देखकर बदमाश भाग निकले। बदमाश एटीएम के ऊपरी हिस्से को क्षतिग्रस्त कर चुके थे। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सेक्टर-23 संजयनगर पी-ब्लॉक में एक्सिस बैंक का एटीएम है। रविवार तड़के कुछ बदमाश एटीएम को तोड़कर रुपये निकालने की कोशशि कर रहे थे। तभी गश्त पर निकले पुलिस वालों की गाड़ी का हूटर सुनकर बदमाश भाग निकले।

शक होने पर पुलिस ने एटीएम बूथ को चेक किया तो मशीन का ऊपरी हिस्सा डैमेज था। इसकी सूचना कंट्रोल रूम को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इसकी सूचना बैंक को दी है। बदमाश एटीएम से कैश नहीं निकाल सके।

घटना के समय एटीएम बूथ पर कोई गार्ड तैनात नहीं था। पुलिस एटीएम में लगे सीसीटीवी रिकार्डिग के जरिए बदमाशों की तलाश में जुटी है। शहर के अधिकांश एटीएम की सुरक्षा रामभरोसेशहर के अधिकांश एटीएम की सुरक्षा राम भरोसे रहती है।

एटीएम बूथ के अंदर और बाहर क ई वारदात हो चुकी हैं। जिले में करीब चार सौ एटीएम हैं। इनमें दर्जनों ऐसे हैं जिनमें रात्रि की सुरक्षा के कोई पुख्ता इंतजाम नहीं हैं। बैंक प्रशासन और पुलिस महकमा घटनाओं से भी सबक नहीं ले रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:एटीएम तोड़ा, पुलिस को देख भागे लुटेरे