DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीचर ने छात्रा को वाट्स ऐप पर भेजे अश्लील एसएमएस

ग्रेटर नोएडा। हमारे संवाददाता। कासना कोतवाली क्षेत्र के नॉलेज पार्क में स्थित एक कॉलेज में टीचर द्वारा छात्रा को वाट्स ऐप पर अश्लील एसएमएस भेजने का मामला सामने आया है। पीड़िता ने टीचर की हरकतों से परेशान होकर सोमवार को अपने साथियों के साथ कासना कोतवाली में प्रदर्शन किया। छात्रा ने टीचर के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है।

टीचर की इस हरकत के विरोध में गुस्साए छात्रों ने कॉलेज परिसर में भी जमकर हंगामा किया। कॉलेज प्रबंधन ने छात्रों के गुस्से को देखते हुए आरोपी टीचर को कॉलेज से निकाल दिया। उधर, पुलिस ने पीड़ित छात्रा को जांच का आश्वासन दिया है। नॉलेज पार्क स्थित एक कॉलेज में एक छात्रा बीफार्मा की पढ़ाई कर रही है। छात्रा का आरोप है कि कुछ दिनों पहले कॉलेज में पढ़ाने वाले एक टीचर से उसकी वाट्स ऐप पर सामान्य बातचीत होने लगी थी।

शनिवार की देर रात टीचर ने छात्रा को अश्लील एसएमएस भेज दिए। इस बात की जानकारी छात्रा ने अगले दिन कॉलेज प्रबंधन को दी, लेकिन प्रबंधन ने कोई कार्रवाई नहीं की। छात्रा ने यह बात अपने साथियों को बताई। टीचर की हरकतों से नाराज छात्रों ने कॉलेज परिसर में हंगाम शुरू कर दिया। छात्राओं के बढ़ते आक्रोश को देखते हुए कॉलेज प्रबंधन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी टीचर को कॉलेज से निकाल दिया। इसके बाद भी छात्राओं का गुस्सा नहीं थमा।

छात्र टीचर के खिलाफ कासना कोतवाली पहुंचे और विरोध प्रदर्शन किया। आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। छात्रा ने टीचर के खिलाफ लिखित शिकायत दी है। पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर मामला शांत करवाया। छात्रा की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के दौरान जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी टीचर के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। - अनुराग सिंह, डीएसपी फस्र्ट।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीचर ने छात्रा को वाट्स ऐप पर भेजे अश्लील एसएमएस