DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंग्लैंड टीम निदेशक के पद में कोई दिलचस्पी नहीं: कर्स्टन

इंग्लैंड टीम निदेशक के पद में कोई दिलचस्पी नहीं: कर्स्टन

पूर्व भारतीय क्रिकेट कोच गैरी कर्स्टन इंग्लैंड के टीम निदेशक बनने के इच्छुक नहीं हैं और उन्होंने इस पद से दूरी बना ली है। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व सलामी बल्लेबाज कर्स्टन एंडी फ्लावर की जगह लेने के प्रबल दावेदारों की सट्टेबाजों द्वारा तैयार की गई सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग के आगामी सत्र में कर्स्टन दिल्ली डेयरडेविल्स के मुख्य कोच की भूमिका में नजर आएंगे। ईएसपीएन क्रिकेटइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक कर्स्टन ने कथित तौर पर उनसे कहा कि अगर उन्हें इस पद की पेशकश भी की गई तो भी उनकी इसमें कोई दिलचस्पी नहीं है।
   
कर्स्टन ने भारत में संवाददाताओं से कहा था कि पिछले साल जुलाई में दक्षिण अफ्रीका के कोच पद से इस्तीफा देने के बाद से उनके लिए हालात नहीं बदले हैं। विश्व टेस्ट रैंकिंग में दक्षिण अफ्रीका शीर्ष टीम है लेकिन कर्स्टन ने पद छोड़ने का कारण काफी समय तक घर से दूर रहने को बताया। उन्होंने कहा कि इसकी कारण से वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं कर रहे। कर्स्टन के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया, मुझे लगता है कि यह सराहनीय है कि लोग मेरे बारे में सोच रहे हैं। जहां तक मेरा सवाल है, मेरे विचारों में कोई बदलाव नहीं आया है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:इंग्लैंड टीम निदेशक के पद में कोई दिलचस्पी नहीं: कर्स्टन