DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेस ने हार स्वीकार ली है: राजनाथ

कांग्रेस ने हार स्वीकार ली है: राजनाथ

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने मेरठ रैली में रविवार को कहा कि कांग्रेस सेनापति चुनने का साहस भी नहीं जुटा पाई। उन्होंने कहा कि डॉ. मनमोहन सिंह ने खुद कहा है कि पीएम नहीं बनूंगा। यानी कांग्रेस ने हार स्वीकार कर ली है। रैली में उमड़ा जनैसलाब गवाह है कि पश्चिमी यूपी की जनता संदेश देना चाहती है कि कांग्रेस अब भाजपा के लिए दिल्ली की कुर्सी खाली करे।

राजनाथ ने करीब 35 मिनट के भाषण में पश्चिमी यूपी समेत राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय मुद्दों को छुआ। उन्होंने कहा कि मोदी ने गुजरात में अल्पसंख्यकों की प्रति व्यक्ति आय बढ़ाई है। गुजरात के मुसलमान देश में सबस ज्यादा अमीर हैं। गुजरात में एक बार दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई पर पिछले 12 साल में जहां-जहां कांग्रेस, बसपा और सपा की सरकारें रहीं, वहां सैकड़ों बार दंगे हुए।

उन्होंने कहा कि 84 के दंगे कांग्रेस नेताओं ने कराए। पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी ने कहा था कि जब बड़ा वृक्ष गिरता है तो धरती हिलती है। इसी के बाद दंगे हुए। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के नए कीर्तिमान कांग्रेस सरकार ने बनाए हैं। यूपी में सपा सरकार के दो साल के राज में गुंडे बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। बहू-बेटियों की आबरू सुरक्षित नहीं है। मुजफ्फरनगर में जो हुआ इसके लिए जनता और पुलिस नहीं, बल्कि सपा सरकार जिम्मेदार है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेस ने हार स्वीकार ली है: राजनाथ