DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अहाना की शादी से भी दूर रहे सन्नी, बॉबी देओल

अहाना की शादी से भी दूर रहे सन्नी, बॉबी देओल

हेमा मालिनी और धमेंद्र की छोटी बेटी अहाना की शादी बॉलीवुड की कई जानी मानी हस्तियां पहुंचीं लेकिन दुल्हन के सौतेले भाई सन्नी देओल और बॉबी देओल इस अवसर पर मौजूद नहीं थे।

अहाना की शादी एक पंचसितारा होटल में दिल्ली के व्यापारी वभव वोरा के संग आधी दक्षिण भारतीय और आधी पंजाबी शैली में हुई। शादी से पहले मेहंदी और संगीत की रस्म हुई।

शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, ऐश्वर्या राय और अभिषेक, रेखा, जावेद अख्तर, शबाना आजमी, जीतेंद्र, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, जूही चावला अपने पति जय मेहता के साथ, सोनाक्षी सिन्हा अपनी मां पूनम के साथ, दिया मिर्जा, शाहिल संघा, आशा भोंसले नवदंपति को आशीर्वाद देने पहुंचे।

हालांकि सन्नी और बॉबी शादी से दूर रहे । वे 2012 में ऐशा देओल की शादी में भी नहीं पहुंचे थे। धर्मेंद का भतीजा अभिनेता अभय देवल हालांकि इस अवसर पर मौजूद थे। अहाना और वभव दो साल पहले एशा और मुम्बई के व्यापारी भरत तख्तानी की शादी में एक दूसरे से मिले थे और दोनों की जून, 2013 में सगाई हुई।

वभव के बिल्कुल राजसी ठाठ बाट में पहुंचने के साथ शादी समारोह शुरू हुआ। आईटीसी मराठा में फेरे लगे। रिसेप्शन भी उसी होटल में हुआ। इस साल यह पहली बड़ी बॉलीवुड शादी है जिसमें अनिल अंबानी समेत कई बड़े उद्योगपति और अमर सिंह एवं शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे समेत कई नेता पहुंचे। योगगुरु रामदेव बाबा भी पहुंचे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अहाना की शादी से भी दूर रहे सन्नी, बॉबी देओल