DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तैराकी स्टार थोर्प बदहवासी की हालत में मिले: रिपोर्ट

तैराकी स्टार थोर्प बदहवासी की हालत में मिले: रिपोर्ट

पुलिस को सिडनी की एक सड़क से सोमवार तड़के पांच बार के ओलंपिक स्वर्ण पदकधारी तैराक इयान थोर्प बदहवास स्थिति में मिले और रिपोर्टों के अनुसार उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। इस 31 वर्षीय तैराकी स्टार को दो हफ्तों में दूसरी बार अस्पताल ले जाया गया है। टेन न्यूज के अनुसार तड़के तीन बजे सिडनी की एक सड़क में उन्हें देखा गया।

टेन के अनुसार एक 14 वर्षीय लड़के ने तब अलार्म बजाया जब उसने अपने घर के बाहर आवाज सुनी और देखा कि थोर्प वैन में घुसने की कोशिश कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार वह बदहवास थे और किसी चीज के नशे में थे।

पुलिस ने थोर्प का नाम नहीं लिया लेकिन एएफपी को पुष्टि की कि उन्होंने तड़के तीन बजे के अलार्म पर कार्रवाई की जिसमें एक वाहन के निकट एक व्यक्ति को देखने की बात कही गई थी। प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया गया। उन्होंने कहा कि कोई अधिकारिक शिकायत दर्ज नहीं की गई और किसी पुलिस कार्रवाई की संभावना नहीं है।

थोर्प के प्रबंधन ने तुरंत कोई जवाब नहीं दिया लेकिन टेन ने कहा कि उन्होंने इस बात की पुष्टि की कि अवसाद के उपचार के लिए उन्हें (थोर्प) को निजी रिहैबिलिटेशन क्लिनिक में भर्ती कराया गया था। टेन ने कहा कि उनके प्रबंधन ने उन्हें बताया कि थोर्प की बदहवासी का कारण दर्द निवारक और तनाव कम करने की दवाईयां था। पिछले हफ्ते मीडिया रिपोर्ट में कहा गया था कि थोर्प तनाव और शराबखोरी के कारण रिहैबिलिटेशन में थे। लेकिन उस समय उनके हैंडलर्स ने इससे इनकार किया था।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तैराकी स्टार थोर्प बदहवासी की हालत में मिले: रिपोर्ट