DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा ने की 20 करोड़ देने की पेशकश: आप विधायक

भाजपा ने की 20 करोड़ देने की पेशकश: आप विधायक

आम आदमी पार्टी ने सोमवार को भाजपा पर अरविंद केजरीवाल सरकार को गिराने का प्रयास करने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि विपक्षी पार्टी उसके विधायकों को पाला बदलने के लिए लुभाने की कोशिश कर रही है।

आप नेता संजय सिंह ने एक संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि कुछ मीडिया कर्मियों के साथ भाजपा के कुछ वरिष्ठ नेता सरकार को गिराने का प्रयास कर रहे हैं।

कस्तूरबा नगर से आप विधायक मदनलाल ने दावा किया कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता से जुड़े दो लोगों ने 10—12 दिन पहले उनसे भेंट की थी और आप में दरार डालने के लिए 20 करोड़ रुपये की पेशकश की थी।

आरोपों के पक्ष में बिना कोई सबूत पेश किये लाल ने कहा कि उन लोगों ने कहा कि यदि आप नौ लोग होते हैं तो आप टूटकर एक नयी पार्टी बना कर सत्ता में आ सकते हैं। हम आपको मुख्यमंत्री बनाएंगे। भाजपा आपको सभी तरह की मदद देगी।

विधायक ने आरोप लगाया कि एक व्यक्ति ने यह पेशकश की कि अगर वह आप के 10 विधायकों का समर्थन हासिल करने में सफल होते हैं तो उन्हें दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया जाएगा। लाल ने कहा कि 8 दिसंबर को एक अज्ञात शख्स ने उन्हें फोन किया और कहा कि एक चर्चित नेता उनसे बात करना चाहते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा ने की 20 करोड़ देने की पेशकश: आप विधायक