DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जूही को कभी प्रतिद्वंद्वी नहीं मानाः माधुरी

जूही को कभी प्रतिद्वंद्वी नहीं मानाः माधुरी

बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का कहना है कि उन्होंने कभी भी जूही चावला को अपनी प्रतिद्वंद्वी के तौर पर नहीं माना है।

माधुरी ने जूही के साथ गुलाब गैंग में काम किया है। इस फिल्म में जूही ने निगेटिव किरदार निभाया है। यह पहला अवसर है जब जूही और माधुरी किसी फिल्म में एक साथ नजर आयेंगी।

माधुरी ने कहा कि मैंने जूही को कभी अपनी प्रतिद्वंद्वी के तौर पर नहीं माना है। मुझे कभी भी किसी अन्य अभिनेत्री के साथ काम करने में परेशानी नहीं रही है। मैने प्रीति जिंटा, ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर के साथ काम किया है।

उन्होंने कहा कि जूही और मैंने आखिरकार एक साथ अब काम किया है। यह हमारे लिये बहुत शानदार अनुभव रहा। जूही एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं और बेहतरीन अभिनेत्रियों का काम देखकर आपको प्रेरणा मिलती है। मैं जूही के साथ फिर से काम करना चाहती हूं।

सौमिक सेन के निर्देशन में बनी फिल्म गुलाब गैंग में माधुरी दीक्षित ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया है जो महिलाओं के प्रति हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज उठाती है। कहा जा रहा है कि यह फिल्म उत्तर प्रदेश की समाज सेविका संपत लाल और उनकी संस्था गुलाबी गैंग पर आधारित है। फिल्म 7 मार्च को प्रदर्शित होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जूही को कभी प्रतिद्वंद्वी नहीं मानाः माधुरी