फोटो गैलरी

Hindi Newsजैकलीन को फनी डायलॉग सिखा रहे हैं सलमान

जैकलीन को फनी डायलॉग सिखा रहे हैं सलमान

पूर्व मिस श्रीलंका और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों दबंग स्टार सलमान खान से फनी डायलॉग बोलना सीख रही हैं। वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन...

जैकलीन को फनी डायलॉग सिखा रहे हैं सलमान
एजेंसीMon, 03 Feb 2014 02:07 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मिस श्रीलंका और बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज इन दिनों दबंग स्टार सलमान खान से फनी डायलॉग बोलना सीख रही हैं।

वर्ष 2009 में प्रदर्शित फिल्म अलादीन से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जैकलीन इन दिनों सलमान के साथ किक में काम कर रही हैं। किक के जरिये वह अपनी ग्लैमरस छवि को तोड़ना चाहती हैं। फिल्म के जरिये वह एक साधारण लड़की के किरदार में फिट होने की कोशिश कर रही हैं।

जैकलीन ने कहा कि सलमान मुझे फनी डायलॉग बोलने में काफी मदद कर रहे हैं। वह इसे अपने लिये नहीं, बल्कि दूसरों के लिये करते हैं। फिल्म में मैं एक साधारण लड़की का किरदार निभा रही हूं और इस फिल्म में मेरी छवि रेस 2 और हाउसफुल से काफी अलग है।

उन्होंने कहा कि मैं खुद को बेहतर करने का प्रयास कर रही हूं, ताकि सहज लग सकूं। शारीरिक रूप से भी मैं साधारण लड़की के किरदार में फिट रहने की कोशिश कर रही हूं। जैकलीन इस फिल्म के लिये उर्दू भी सीख रही हैं।

उल्लेखनीय है कि साजिद नाडियाडवाला के निर्देशन में बन रही फिल्म किक में सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज के अलावा रणदीप हुड्डा, नवाजुद्दीन सिद्दिकी, मिथुन चक्रवती और अर्चना पूरन सिंह की मुख्य भूमिकायें हैं। फिल्म ईद के अवसर पर 27 जुलाई को प्रदर्शित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें