DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार गिराने की साजिश रच रहे मोदी और जेटली: आप

सरकार गिराने की साजिश रच रहे मोदी और जेटली: आप

आम आदमी पार्टी (आप) ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में उनकी पार्टी की सरकार को गिराने के लिए कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रयास कर रहे हैं।
  
आप नेता संजय सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोद, पार्टी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली और दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता हर्षवर्धन सरकार के समक्ष समस्याएं पैदा करने में जुटे हुए हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही सरकार को गिराने की मुहिम में सक्रिय हैं।
  
दिल्ली में बिजली के संकट पर सिंह ने कहा कि विद्युत कंपनियोंने पहले भी एनटीपीसी को भुगतान नहीं किया था, उस समय तो बिजली काटने की चेतावनी नहीं दी गई थी। उन्होंने कहा कि भाजपा बिजली को लेकर जो कर रही है उसका जल्दी ही पर्दाफाश करेंगे।
   
उन्होंने कहा कि आप कल से 'पोल खोल अभियान' शुरू करेगी, जिसमें भाजपा और कांग्रेस के खेल का पर्दाफाश किया जायेगा। संवाददाता सम्मेलन में मौजूद आप के विधायक मदनलाल ने, जिनको असंतुष्ट बताया जा रहा था, कहा कि वह पार्टी से किसी तरह से नाराज नहीं हैं। असंतुष्ट होने की खबरों से उन्होंने पूरी तरह से इंकार किया।
    
मदनलाल के आप के बागी विधायक विनोद कुमार बिन्नी और जनता दल (यू) के विधायक शोएब इकबाल के साथ होने की खबरें थीं। दोनों ने सरकार को 48 घंटे का अल्टीमेटम दिया है। 
  
जेटली पर प्रहार करते हुए सिंह ने कहा कि भाजपा नेता आप सरकार के बारे में तो ब्लॉग लिख रहे हैं, किंतु शहर में चल रहे मादक पदार्थ और सेकस रैकेट के बारे में क्यों नहीं लिखते। 
   
अरुणाचल प्रदेश के छात्र की मौत पर मोदी के बयान पर आप ने कहा कि कर्नाटक में भी इसी तरह की घटना हुई हैं, उसके लिए कौन जिम्मेदार है। भाजपा पर निशाना साधते हुए सिंह ने कहा कि आप की बढ़ती लोकप्रियता से वह घबरा गई है और हमारे लिए दिक्कतें पैदा करने में जुटी हुई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकार गिराने की साजिश रच रहे मोदी और जेटली: आप