DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क दुर्घटना में 5 की मौत, उग्र भीड़ ने फूंके वाहन

झारखंड में पश्चिमी सिंहभूम जिले के हाटगहरिया थाना क्षेत्र में सोमवार को एक सड़क दुर्घटना में कम से कम पांच स्थानीय व्यवसायियों की मौत हो गयी जिसके बाद घायलों के इलाज का समुचित इंतजाम नहीं होने से आक्रोशित भीड़ ने कई वाहनों और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में आग लगा दी।

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि कोलाईसाई मेंहाट गम्हरिया-बराईबरू स्टेट हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रेलर ट्रक ने सामने से आ रहे एक मिनी बस को टककर मार दी। इस घटना में मिनी बस में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी तथा कई लोग घायल हो गये। ये सभी लोग निकटवर्ती क्षेत्रों के छोटे व्यवसायी थो जो प्रत्येक सोमवार को हाट गम्हरिया में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में काम करने जा रहे थे।

घटना से आक्रोशित भीड़ ने पहले टक्‍कर मारने वाले वाहन कोआग लगा दी तथा इसके बाद जब वे स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और वहां चिकित्सक अथवा अन्य कर्मियों को नहीं पाया तो उन्होंने कई और वाहनों और इस केंद्र में भी आगजनी की। 

थाना प्रभारी रामचरित्र राम ने कम से कम पांच वाहनों के जलनेकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि कुछ घायलों को गंभीर हालत में सीमावर्ती ओडिशस के जयंतगढ़ अस्पताल में ले जाया गया है। बताया जाता है कि इनमें से एक की मौत हो गयी है हालांकि इसकी पुष्टि अभी नहीं हुई है। उन्होंने मृतकों की संख्या और बढ़ने की आशंका से इंकार नहीं किया।

इस बीच पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि मौके पर स्थानीय एसडीओ और अन्य अधिकारी पहुंच गये हैं तथा स्थिति नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सड़क दुर्घटना में 5 की मौत