फोटो गैलरी

Hindi Newsइंग्लैंड के कोच बन सकते हैं शेन वॉर्न

इंग्लैंड के कोच बन सकते हैं शेन वॉर्न

अपने करियर के दौरान कई बार इंग्लैंड की हार का सबब रहे ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने सोमवार को कहा कि वह अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम का अगला कोच बनने के बारे में सोच सकते हैं। सिडनी में...

इंग्लैंड के कोच बन सकते हैं शेन वॉर्न
एजेंसीMon, 03 Feb 2014 12:20 PM
ऐप पर पढ़ें

अपने करियर के दौरान कई बार इंग्लैंड की हार का सबब रहे ऑस्ट्रेलिया के महान स्पिनर शेन वॉर्न ने सोमवार को कहा कि वह अपनी चिर प्रतिद्वंद्वी टीम का अगला कोच बनने के बारे में सोच सकते हैं।

सिडनी में आखिरी टी20 मैच हारकर इंग्लैंड टीम तड़के स्वदेश लौट गई। वॉर्न ने उन लोगों को टि्वटर पर जवाब दिया, जो उन्हें इंग्लैंड का अगला कोच बनने की सलाह दे रहे हैं। वॉर्न ने कहा कि अपने सभी इंग्लिश समर्थकों को मैं कहना चाहता हूं कि मुझे खुशी है कि आप चाहते हो कि मैं इंग्लैंड का कोच बनूं। मैं इतना ही कहूंगा कि मैं इसके बारे में सोचूंगा।

वॉर्न को जनवरी के आखिर में ही बांग्लादेश में मार्च में होने वाले टी20 विश्व कप के लिये ऑस्ट्रेलिया का स्पिन सलाहकार बनाया गया है। उन्होंने साफतौर पर कहा कि ऑस्ट्रेलिया उनकी प्राथमिकता है।

उन्होंने कहा कि इंग्लैंड का कोच बनने की पेशकश ने लोगों में दिलचस्पी पैदा कर दी है, लेकिन मेरी प्राथमिकता हमेशा ऑस्ट्रेलिया है। एशेज दौरे पर करारी हार के बाद एंडी फ्लॉवर ने इंग्लैंड के कोच का पद छोड़ दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें