DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

...और हुड्डा को गुस्साए युवक ने भीड़ में मारा थप्पड़

...और हुड्डा को गुस्साए युवक ने भीड़ में मारा थप्पड़

हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा को रविवार शाम पानीपत में एक युवक ने सरेआम थप्पड़ मार दिया। युवक को सुरक्षा बलों ने पकड़ लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। हुड्डा विभिन्न परियोजनाओं का उद्घाटन करने और उनकी आधारशिला रखने के लिए पानीपत गए थे।

घटना उस समय हुई जब हुड्डा खुली जीप में पानीपत शहर में रोड शो कर रहे थे। जीप जब भीड़ भाड़ वाले स्थान से गुजर रही थी, तभी कमल मुखीजा नाम का एक व्यक्ति सुरक्षा घेर को तोड़कर आगे आ गया और उसने हुड्डा को थप्पड़ मार दिया। युवक थप्पड़ मारने के बाद चिल्ला कर कह रहा था कि पैसे देने के बाद भी उसे सरकारी नौकरी नहीं मिली।

यहां घटना उस समय हुई जब हुड्डा एक खुली जीप में पानीपत शहर में रोड शो कर रहे थे। युवक ने उनकी जीप की तरफ लपका और उसने उन्हें थप्पड़ मार दिया। मुख्यमंत्री के साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों ने तुरन्त हरकत में आते हुये हमलावर युवक को वहीं दबोच लिया। आरोपी युवक की शिनाख्त कमल मखीजा के रूप में की गयी है।

आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। बताया जाता है कि युवक बेरोजगार था और कई दिनों से अवसाद में था। मुख्यमंत्री के साथ हुई इस घटना को उनकी सुरक्षा में भारी चूक माना जा रहा है। हुड्डा पानीपत में 2 अरब 40 करोड़ रुपये की परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करने आये थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:...और हुड्डा को गुस्साए युवक ने भीड़ में मारा थप्पड़