DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हॉलीडे पैकेज के नाम पर 25 हजार की ठगी

 नोएडा। कार्यालय संवाददाता। लकी ड्रा के नाम पर टूर एंड ट्रेवेल्स एजेंसी के 25 हजार रुपये ठगने का मामला सामने आया है। एजेंसी ने बिना बुकिंग कराए ही नोएडा में रहने वाले एक दंपति को गोवा घूमने के लिए भेज दिया था। इसके लिए एजेंसी ने पहले ही 25 हजार रुपये ले लिए थे। मामले में पीड़ित ने कोतवाली सेक्टर-20 में शिकायत दी है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। धोखाधड़ी की यह वारदात ग्रेटर नोएडा के सेक्टर बीटा-एक निवासी हर्ष शेखर के साथ हुई। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा है कि कुछ दिन पहले उन्हें सेक्टर-27 स्थित ‘पाल मैरीन होलिडे’ नाम की टूर एंड ट्रेवेल्स एजेंसी से फोन आया था। एजेंसी की तरफ से उन्हें बताया गया कि उनका नाम लकी ड्रा में आया है। एजेंसी विशेष छूट देते हुए उन्हें पत्नी के साथ गोवा में सात दिन व छह रात का हॉलिडे पैकेज उपलब्ध करा रही है।

उन्होंने झांसे में आकर एजेंसी को 25 हजार रुपये का भुगतना कर दिया। इसके बाद निर्धारित तिथि में गोवा पहुंच गए। वहां जाकर उन्हें पता चला कि जिस फाइव स्टार होटल में इन्हें ठहराने को कहा गया था, वहां इनके नाम से कोई बुकिंग ही नहीं है। इसके बाद से हर्ष लगातार एजेंसी को फोन कर रहे, लेकिन कोई फोन तक नहीं उठा रहा है। एजेंसी की तरफ से अब उनसे कोई मिलने को भी तैयार नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हॉलीडे पैकेज के नाम पर 25 हजार की ठगी