DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शहर के टेनिस खिलाडियों ने लहराया परचम

नोएडा। वरिष्ठ संवाददाता। शहर के टेनिस खिलाडिम्यों का जनवरी महीने में हुई विभिन्न प्रतियोगतिाओं में उम्दा प्रदर्शन रहा। लक्षित व चंद्रि सूद ने विभिन्न राष्ट्रीय टेनिस प्रतियोगतिाओं में अच्छा प्रदर्शन कर शहर का नाम रोशन किया। वहीं अंतरराष्ट्रीय खिलाडिम्यों में शुमार हुईं दामिनी शर्मा की रैंकिंग भी जारी हुई। हैदराबाद के सिकंदराबाद में हुई राष्ट्रीय टेनिस प्रतियोगतिा में लक्षित ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए उपविजेता बने।

यह प्रतियोगतिा 20 जनवरी को समाप्त हुई। इससे एक सप्ताह पहले कोलकाता में हुई राष्ट्रीय ग्रास कोर्ट चैंपिनयनशिप में चंद्रिल सूद ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि इन्हें कड़े मुकाबले में सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा। इन दोनों खिलाडिम्यों के अलावा जनवरी में अंतरराष्ट्रीय खिलाडिम्यों में शामिल हुईं दामिनी शर्मा की अंतरराष्ट्रीय रैंकिंग जारी हुई है। वर्तमान में यह 1240वें स्थान पर काबिज हैं। तीनों खिलाडिम्यों को फरवरी में कई राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में शामिल होना है।

सूद भाइयों से बेहतर प्रदर्शन के साथ ही दामिनी से भी खेल प्रेमियों को काफी उम्मीदें हैं। दामिनी का प्रयास अच्छा प्रदर्शन कर अपनी रैंकिंग में सुधार लाना होगा। लक्षित व चंद्रिल ने बताया कि राष्ट्रीय के साथ ही अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगतिा में भी अच्छे प्रदर्शन के लिए प्रयास चल रहा है। अभी कई अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट आने वाले हैं, इनमें बेहतर प्रदर्शन का प्रयास होगा। अहमदाबाद मास्टर्स में शहर के गोल्फरों का सामान्य प्रदर्शन- राहुल 40वें व प्रदीप को 49वें स्थान से करना पड़ा संतोषनोएडा।

वरिष्ठ संवाददातापीजीटीआई अहमदाबाद मास्टर्स गोल्फ टूर्नामेंट में शहर के खिलाडिम्यों का सामान्य प्रदर्शन रहा। गवांगझू एशियाई खेल के पदक विजेता राहुल बजाज को प्रतियोगतिा में 40वें स्थान से संतोष करना पड़ा। जबकि प्रदीप इनसे नौ पायदान नीचे रहकर 49वें स्थान पर रहे। दोनों नोएडा गोल्फ कोर्स में खेल का अभ्यास करते हैं। शनिवार को अहमदाबाद में समाप्त हुई प्रतियोगतिा में राहुल बजाज ने चार दिनों में 295 का कार्ड खेला, जबकि प्रदीप कुमार ने 309 का कार्ड खेलकर 72 होल पूरे किए।

दोनों खिलाडिम्यों ने किसी भी दिन पार नहीं खेला। ऐसे में चारों दिन ओवर शॉट खेलने के कारण प्रदर्शन में चमक नहीं दिखी। फरवरी के पहले सप्ताह में श्रीलंका में होने वाले इंडियन टूर के गोल्फ टूर्नामेंट में दोनों खिलाड़ी भाग लेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शहर के टेनिस खिलाडियों ने लहराया परचम