DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आज आएगी नीडो की पोस्टमार्टम रिपोर्ट

नई दिल्ली, वरिष्ठ संवाददाता। लाजपत नगर में हुई मारपीट के बाद कथित रूप से छात्र की हत्या के मामले में सोमवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ जाएगी। पुलिस की मानें तो वह इस रिपोर्ट के आने के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल सकेगा। अभी तक पुलिस को यह स्पष्ट नहीं है कि नीडो तानिया की मौत की असल वजह क्या थी। जांच कर रहे एक अधिकारी ने बताया कि नीडो के शरीर पर चोट के जो निशान हैं, उनसे मौत नहीं हो सकती।

डॉक्टरों की राय भी इस बात को पुख्ता करती है। अब घर जाने के बाद ऐसा क्या हुआ कि नीडो ने दम तोड़ दिया। सूत्रों की मानें तो पुलिस मामले की जांच धीमी गति से इसलिए कर रही है क्योंकि अभी तक मौत की असली वजहों का पता नहीं चल सका है। इसके अलावा पुलिस सभी आरोपियों की गिरफ्तारी से पहले यह भी जानना चाहती है कि नीडो की मौत मारपीट से हुई या उसकी मौत की कोई अन्य वजह है।

पोस्टमार्टम के बाद ही पुलिस पुख्ता तौर पर स्पष्ट कर पाएगी एफआईआर में क्या कोई और धारा जोड़नी या कम करनी है या नहीं। वहीं दूसरी ओर नीडो के परिजनों की मानें तो नीडो की मौत एक हत्या है। नीडो की तबीयत पिटाई के बाद ही खराब हुई और जब तक उसे अस्पताल ले जाते उसने दम तोड़ दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आज आएगी नीडो की पोस्टमार्टम रिपोर्ट