DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा दफ्तर पर टेबलेट की आवाज बुलंद की

हरदोई हिन्दुस्तान संवाद। समाजवादी पार्टी की ओर से विधानसभा चुनाव में छात्र-छात्राओं को टेबलेट देने का वादा तो किया गया पर सपा की सरकार बनें दो साल हो भी गए लेकिन टेबलेट की सौगात छात्र-छात्राओं को मिल नहीं मिल सकी। इसी टीस को लेकर एनएसयूआई के बैनर तले छात्रों ने प्रदर्शन कर टेबलेट देने की मांग उठाई।

शहर में राष्ट्रीय छात्र संगठन (एनएसयूआई)के कार्यकर्ताओं ने टेबलेट की मांग बुलंद करते हुए सपा कार्यालय से लेकर सांसद ऊषा वर्मा की चौखट तक आवाज उठाई। कहीं कोई जिम्मेदार के न मिलने से छात्रों को निराशा ही हाथ लगी। सबसे पहले राष्ट्रीय छात्र संगठन कांग्रेस के पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत राष्ट्रीय छात्र संगठन के कार्यकर्ता गांधी भवन में इकट्ठा हुए, जहां पुलिस प्रशासन के पुख्ता इंतजाम पहले से मौजूद थे। गांधी भवन से सभी कार्यकर्ता एकत्रित होकर टेबलेट व भारत सरकार की लम्बित कानूनों पर, ज्ञापन देने के लिए सपा दफ्तर पहुंचे ।

यहां पार्टी का कोई नुमाइंदा नहीं मिला। किसी के न मिलने पर भई एनएसयूआई कार्यकर्ता निराश नहीं हुए और कार्यकर्ता मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन देने के लिए, पेनीपुरवा स्थित सांसद ऊषा वर्मा के आवास पर पहुंच गए। यहां पर भी कार्यकर्ताओं की मुलाकात सांसद से नहीं हो पाई। एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने अपना ज्ञापन सांसद के घर पर चस्पा कर दिया। सांसद आवास से सभी एनएसयूआई कार्यकर्ता गांधीवादी तरीके से मार्च निकालते हुए पुलिस लाइन स्थित तिकुनिया पार्क पर अपना मार्च समाप्त किया।

ज्ञापन के माध्यम से एनएसयूआई कार्यकताओं ने सदन में लम्बित छात्र हितों की मांगें व भ्रष्टाचार की रोकथाम के बिलों पर समर्थन मांगा। प्रदर्शन में एनएसयूआई के राष्ट्रीय प्रतिनिधि विक्रम पाण्डेय, जिला अध्यक्ष उत्तम मिश्रा, जिला उपाध्यक्ष दीपेन्द्र सिंह, राजदीपक अवस्थी, राम प्रसाद पाल, शैलेन्द्र यादव, अमन वर्मा, सत्यम गौड़, शोभित बाजपेई, शुभम बाजपेई, विक्रम सिंह, राहुल मौर्या सहित कई छात्र मौजूद रहे। भाजपा की मीटिंग को सफल बनाने का आवाहृन किया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा दफ्तर पर टेबलेट की आवाज बुलंद की